Live UpdateSliderचुनावट्रेंडिंगन्यूज़बड़ी खबरराजनीति

Latest Political News PM Modi: पीएम मोदी आज ओडिशा, पश्चिम बंगाल में प्रचार करेंगे

PM Modi will campaign in Odisha, West Bengal today

Latest Political News PM Modi: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी सोमवार 20 मई को लोकसभा चुनाव के लिए ओडिशा और पश्चिम बंगाल में दो-दो जनसभाओं को संबोधित करेंगे।

ओडिशा में, प्रधान मंत्री नरेंद्र मोदी ने सुबह 8 बजे पुरी शहर (Puri City) में एक रोड शो किया और फिर सुबह 10:15 बजे ढेंकनाल (Dhenkanal) में और उसके बाद 12 बजे कटक में एक सार्वजनिक बैठक को संबोधित किया। बाद में, प्रधान मंत्री मोदी पश्चिम बंगाल का दौरा करेंगे जहां वह दोपहर 3 बजे तमलुक में और झारग्राम शाम 4:45 बजे चुनावी रैलियों को संबोधित करेंगे।

सोमवार को देश भर में सामने आने वाले प्रमुख राजनीतिक घटनाक्रम:

केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह सोमवार 20 मई को हरियाणा और दिल्ली में जनसभाओं को संबोधित करेंगे।

हरियाणा से, अमित शाह का तीन सार्वजनिक सभाओं को संबोधित करने का कार्यक्रम है – पहला कार्यक्रम पीएम मोदी ने करनाल के दशहरा मैदान में, जीटी रोड पर, सुबह 11:15 बजे किया, दूसरा दोपहर 1 बजे हिसार में गवर्नमेंट कॉलेज ग्राउंड में करेंगे और तीसरी जनसभा झज्जर में महर्षि दयानंद स्टेडियम में दोपहर 2:45 बजे करेंगे। बाद में, केंद्रीय गृह मंत्री दिल्ली का दौरा करेंगे और शाम 6:30 बजे दक्षिणी दिल्ली के संगम विहार में एक सार्वजनिक बैठक को संबोधित करेंगे।

भारतीय जनता पार्टी के अध्यक्ष जे.पी.नड्डा नई दिल्ली में शाम 5:30 बजे हनुमान मंदिर, मेन मार्केट से निरंकारी भवन, मालवीय नगर तक रोड शो करेंगे।

उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री और भारतीय जनता पार्टी (BJP) के नेता योगी आदित्यनाथ चंडीगढ़, हरियाणा और दिल्ली में एक सार्वजनिक बैठक को संबोधित करेंगे। उनका दोपहर 12:15 बजे चंडीगढ़ लोकसभा सीट के मलोया में एक सार्वजनिक बैठक को संबोधित करने का कार्यक्रम हुआ, इसके बाद दोपहर 2:15 बजे हरियाणा के कुरुक्षेत्र में एक और चुनावी रैली होगी और तीसरी सार्वजनिक बैठक शाम 4:25 बजे सिरसा में होगी। बाद में, वह दिल्ली जाएंगे और शाम 7 बजे पूर्वी लोकसभा सीट के मयूर विहार फेज-3 में एक जनसभा को संबोधित करेंगे।

समाजवादी पार्टी (सपा) के प्रमुख और उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने दोपहर 12:15 बजे डुमरियागंज (Dumariyaganj) लोकसभा क्षेत्रों में सपा-भारत ब्लॉक के समर्थन में सार्वजनिक बैठक को संबोधित किया, इसके बाद वह दोपहर 1:25 बजे संत कबीर नगर और दोपहर 2.30 बजे बस्ती में सार्वजनिक बैठकों को संबोधित करेंगे।

बिहार के पूर्व उपमुख्यमंत्री और नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव ने विकासशील इंसान पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष मुकेश सहनी के साथ शिवहर में सुबह 11 बजे एक जनसभा को संबोधित किया।

Chanchal Gole

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button