ट्रेंडिंगन्यूज़मध्य प्रदेश

पीएम मोदी के छोटे भाई ने बागेश्र्वर धाम में लगाई अर्जी, जानिए क्या मांगा भाजपा के लिए?

Bageshwar Dham News: इन दिनों किसी कथावाचक की बात कि जाए तो सबसे पहले नाम आएगा धीरेंद्र शास्त्री का जिनकी पहचान दिन-प्रतिदिन बढ़ती जा रही है। मशहूर कथा वाचक और हिंदूराष्ट्र की मांग करने के साथ ही अपने बेबाक बयानों के लिए भी जाने जाते हैं। सनातन को सर्वोपरि मानने वाले धीरेंद्र शास्त्री के यहां हाजिरी लगाने से कोई भी पीछे नहीं रहा है अब चाहें वो कई भी हो। देश-विदेश के सेलिब्रिटी भी पहुंच रहे हैं तो वहीं तमाम दलों के दिग्गज नेताओं बागेश्वर धाम में मत्था टेकने पहुंच रहें हैं। तो इसी कड़ी में देश के पीएम के छोटे भाई प्रहलाद दास मोदी भी बाबा बागेश्वर धाम पहुंचे हैं। प्रहलाद दास मोदी ने धीरेंद्र शास्त्री बाबा से आशीर्वाद तो लिया ही साथ ही भाजपा के लिए भी बाबा से सिफारिश की।

भाजपा के लिए लगाई ये अर्जी
पीएम मोदी के छोटे भाई प्रहलाद दास ने बाबा के धाम में पहुंच कर भाजपा के लिए अर्जी भी लगाई प्रहलाद दास ने मीडिया से बातचीत के दौरान कहा कि बाबा बागेश्वर धाम से हमारी यही विनती है कि आने वाले दिनों में साल 2024 में देश की जनता फिर से भारतीय जनता पार्टी को बहुमत से जीतवाए। एक बार फिर बीजेपी पूर्ण बहुमत से अपनी सरकार बनाए। जनता फिर से नरेंद्र मोदी को ही चुनें। यही मेरी विनती है। आगे उन्होनें कहा कि देश का मान सम्मान इसी तरह से आगे बढ़ता रहें यही मेरी बाबा बागेश्वर से कामना है।

धीरेंद्र शास्त्री से हुई बात
पीएम मोदी के छोटे भाई से जब धीरेंद्र शास्त्री के साथ हुई बातचीत के बारें में पूछा गया तो उन्होनें इस पर जवाब दिया कि हमारा उसने मिलना किसी प्रकार कोई राजनीतिक मकसद नहीं है। धीरेंद्र शास्त्री एक संत हैं। मेरी उनसे राजनीति से जुड़ी कोई भी बात नहीं हुई है और ना ही मुझे कोई राजनिति में कदम रखना है जो में ऐसी बात करूंगा। इतना ही नहीं आगे प्रहलाद मोदी ने कहा कि मुझे छतरपुर आकर बहुत अच्छा लगा है। यहां का हर एक कर्मचारी अच्छा है सबके अंदर सनातन के लिए अपार प्रेम भरा हुआ है। मुझे सभी ने बहुत प्रेम दिया है यह सब भी बागेश्वर धाम की ही कृपा है। ऐसे में पीएम मोदी के छोटे भाई का बाबा बागेश्वर धाम पहुंचना चर्चा का विषय बना हुआ है। इसे राजनीतिक नजर से जोड़ कर देखा जा रहा है।

Priyanshi Srivastava

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button