Live UpdateSliderउत्तर प्रदेशक्राइमन्यूज़

UP Latest Crime News: फतेहपुर में पांच लोगों पर टूटा पुलिसिया कहर, किशनपुर थाने में दिया थर्ड डिग्री

UP Latest Crime News: फतेहपुर (Fatehpur) के किशनपुर थाने में पुलिस का थर्ड डिग्री सामने आया है, पुलिसिया बर्बरता किस कदर पांच लोगों पर टूटा है, उसकी गवाही इन तस्वीरों के जरिए आप देख सकते है। मामला किशनपुर (Kishsnpur) थाने के गढ़ा गांव का है, जहां लापता पत्नी की शिकायत करने अपने परिजनों के साथ पहुंचे युवक को थाने में पीट-पीटकर अधमरा कर दिया। मामला 20 मई का है, पीड़ित युवकों ने एसपी से पूरे मामले की शिकायत की है।

फतेहपुर (Fatehpur) के किशनपुर थाना क्षेत्र के गढ़ा गांव के रहने वाले युवक ने पत्नी की लापता होने की शिकायत थाने में की थी। दूसरे दिन पुलिस ने युवक को फोन कर बुलाया तो वह अपने साथ अपने कुछ परिजनों को लेकर थाने पहुंचा, जहां थाने में मौजूद पुलिस कर्मियों ने युवक से महिला से फोन लेने की बात कही। युवक ने महिला से फोन छीन लिया तो महिला ने जाकर थाने में इसकी शिकायत की, इसके बाद सभी अपने घर की ओर निकल गए।

परिजनों ने आरोप लगाया कि इतने में थाने की गाड़ी से दो पुलिसकर्मी आए और उन्हें रास्ते से अपने साथ बिठाकर दोबारा थाने वापस लेकर चले गए। थाने पहुंचते ही थाने में मौजूद पुलिसकर्मियों ने उनके साथ मारपीट शुरू कर दी मारपीट इस कदर की की उसके निशान आज भी उनके शरीर पर साफ तौर पर देखे जा सकते हैं, साथी युवक ने बताया कि उनको थाने से छोड़ने के एवज में पांच लोगों से 10,000 रुपए कुल मिलाकर ₹50,000 की रिश्वत भी ली गई। परिजनों ने यह सभी आरोप थाना प्रभारी और थाने के स्टाफ के ऊपर लगाए हैं। परिजनों ने बताया कि 20 मई को बीजेपी को मतदान करने जाने की बात पर छीनकर मतदाता पर्चियां तक फांड दी गई, वही एसपी से शिकायत करते हुए कार्रवाई की मांग की है।

Anushka Chaudhary

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button