खेलट्रेंडिंगन्यूज़

WI vs IND: किसकी होगी छुट्टी, किसको मिलेगा मौका! चौथे T-20 में कैसी होगी टीम इंडिया की Playing 11

WI vs IND: भारत और वेस्टइंडीज के बीच T-20 सीरीज का चौथा मैच 11 अगस्त यानि आज शनिवार को खेला जाएगा. इसके तहत भारतीय टीम Playing 11 में बदलाव कर सकती है।

WI vs IND

टीम इंडिया अपने बल्लेबाजों से उम्मीद करेगी कि वे अच्छा प्रदर्शन करते हुए आज चौथे T-20 मैच में वेस्टइंडीज (WI vs IND) के खिलाफ एक और जीत से सीरीज बराबर करने में सहायता करेंगे। भारत ने भले ही तीसरे मैच को जीतकर सीरीज में बने रहने में कामयाबी हासिल की हो लेकिन वेस्टइंडीज ने अब भी 2-1 से बढ़त बनाई हुई है। भारतीय टीम की चिंता अभी भी बरकरार है।

क्या Playing 11 से बाहर होंगे गिल?

टीम इंडिया के लिए शुभमन गिल का बल्ला लगातार शांत चल रहा है। दौरे पर वनडे सीरीज के अंतिम मुकाबले को छोड़ दें तो गिल अपने बल्ले से कोई भी कमाल नहीं दिखा पाए हैं। ऐसे में टीम उन्हें इस मैच (WI vs IND) में बाहर रख सकती है। इस हालात को देखते हुए ईशान किशन की वापसी होती नजर आ रही है। ईशान को पिछले मुकाबले में बाहर रखा गया था। गिल के साथ यशस्वी जायसवाल ने पारी की शुरुआत की थी। लेकिन इस मुकाबले में ईशान और यशस्वी ओपनिंग कर सकते हैं। तीसरे नंबर पर सूर्यकुमार यादव और चौथे पर तिलक वर्मा का खेलना तय है।

आपको बता दें संजू सैमसन को एक बार फिर Playing 11 में खेलना का अवसर मिल सकता है। पिछले मैच में उन्हें बैटिंग करने का मौका नहीं मिला था। वहीं इस बार हार्दिक पंड्या और अक्षर पटेल भी खेलते दिखाई देंगे। ऐसे में बल्लेबाजी क्रम में ज्यादा बदलाव नहीं देखने को मिलेगा। आपको बता दें कि टीम इंडिया इस सीरीज में 4 शानदार बल्लेबाज और 2 विकेटकीपर (wicketkipper) के साथ ही गई है। इसमें से 5 Playing 11 में होते ही हैं।

WI vs IND t20

Read: Sports Latest News in Hindi | News Watch India

गेंदबाजी में भी बदलाव संभव

लेकिन आपको बता दें टीम इंडिया गेंदबाजी में भी बदलाव कर सकती है। आवेश खान को अर्शदीप सिंह के स्थान पर मौका मिल सकता है। अर्शदीप ने अभी तक सीरीज में अपनी छाप नहीं छोड़ी हैं। डेथ ओवर में उनके खिलाफ रन भी बन रहे। ऐसे में आवेश टीम में आ सकते हैं। इसके साथ ही गेंदबाजी में और कोई बदलाव होता नहीं नजर आ रहा है। कुलदीप और चहल एक बार फिर प्रमुख स्पिनर हो सकते हैं। तेज गेंदबाजी में आवेश का साथ देने के लिए मुकेश कुमार होंगे।

चौथे T-20 मुकाबले लिए भारत की Playing 11

ईशान किशन (विकेटकीपर), सूर्यकुमार यादव, तिलक वर्मा, यशस्वी जायसवाल, हार्दिक पंड्या, अक्षर पटेल, कुलदीप यादव, आवेश खान, संजू सैमसन, मुकेश कुमार, युजवेंद्र चहल।

Prachi Chaudhary

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button