ट्रेंडिंग

Political News: यूपी के लिए योगी ही ‘सर्वश्रेष्ठ’, बीजेपी आलाकमान ने लगा दी मुहर!

Political News: यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ (CM Yogi Adityanath) दिल्ली पहुंचे। उन्होंने नीति आयोग की बैठक में हिस्सा लिया।लेकिन योगी के दिल्ली दौरे की सबसे बड़ी सुर्खी यही थी कि यूपी में योगी की परफॉर्मेंस और यूपी BJP में मचे घमासान पर क्या फैसला आएगा। यूपी और योगी को लेकर बने सस्पेंस पर सूत्रों के हवाले से जो खबर आई, उसके मुताबिक योगी को हाईकमान से हरी झंडी मिल गई है। बता दें कि यूपी में मुख्यमंत्री को लेकर कोई बदलाव नही होगा। योगी के नेतृत्व में ही 2027 का विधानसभा चुनाव लड़ा जाएगा। यानी योगी आदित्यनाथ यूपी के मुख्यमंत्री बने रहेंगे… और सूबे की सियासत में कोई तब्दीली नहीं होने वाली है… हालांकि इसके संकेत प्रदेश बीजेपी अध्यक्ष भूपेंद्र चौधरी ने एक दिन पहले ही दे दिया था।
इससे पहले सीएम योगी ने शुक्रवार को वरिष्ठ भाजपा नेता बीएल संतोष के साथ बैठक की… बीएल संतोष और CM योगी के बीच यूपी सदन में करीब डेढ़ घंटे तक बातचीत हुई… सूत्रों के मुताबिक बैठक में यूपी की 10 सीटों पर होने वाले उपचुनाव के साथ ही यूपी के राजनीतिक हालात पर भी चर्चा हुई।


आपको बता दें कि दिल्ली आने से पहले मुख्यमंत्री ने 2024 के लोकसभा चुनाव के नतीजों के बाद यूपी के जनप्रतिनिधियों के साथ 20 दिनों की समीक्षा पूरी की है… लोकसभा चुनाव में बीजेपी को बड़ी हार का सामना करना पड़ा था… सीएम योगी ने नतीजों पर फोकस करते हुए उत्तर प्रदेश के सभी 18 मंडलों के पार्टी सांसदों, विधायकों और एमएलसी से डीटेल समीक्षा बैठकें की.. और अब दिल्ली में सीएम योगी बीजेपी अध्यक्ष जेपी नड्डा को समीक्षा रिपोर्ट सौंप सकते हैं… इस रिपोर्ट में…20 दिन तक विधायकों से मंथन, मंडलवार विधायकों से मुलाकात। BJP सांसदों के साथ मीटिंग।

जनप्रतिनिधियों से फीडबैक मिला है।
लोकसभा चुनाव के बाद यूपी की सियासत पर मचे घमासान को लेकर दिल्ली में मंथन होगा.. लेकिन योगी आदित्यनाथ को ग्रीन सिग्नल देकर बीजेपी ने अफवाहों के बाज़ार पर फिलहाल ताला लगाने की कोशिश जरूर की है।

editorial

editor

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button