Sliderउत्तर प्रदेशट्रेंडिंगन्यूज़राज्य-शहर

Radha Rani Controversy News Barsana: प्रदीप मिश्रा की बढ़ी मुश्किलें, 4 दिन का मिला अल्टीमेटम, उज्जैन से ब्रज तक लगेगा बैन

Pradeep Mishra's troubles increased, he got a 4-day ultimatum, ban will be imposed from Ujjain to Braj

Radha Rani Controversy News Barsana: मथुरा के बरसाना में हुई महापंचायत में कहा गया यदि 3 दिन के माफी नहीं मांगेंगे तो प्रदीप मिश्रा को ब्रज क्षेत्र में घुसने नहीं दिया जाएगा. कथा स्थल से लेकर social media पर उनका विरोध किया जाएगा.

जानकारी के मुताबिक आपको बता दें कि मीडिया में यह खबर आई थी कि राधारानी विवाद को लेकर प्रदीप मिश्रा ने प्रेमानंद महाराज जी से माफी मांगी थी। साथ ही दोनों के बीच सुलह हो गई है। हालांकि इस पर दोनों की तरफ से कोई प्रतिक्रिया नहीं आई थी.

अब उज्जैन से लेकर मथुरा तक पंडित प्रदीप मिश्रा को विरोध का सामना करना पड़ रहा है। उनके विवादित बयान के विरोध में मथुरा के संतों ने महापंचायत बुलाई थी। महापंचायत ने प्रदीप मिश्रा को अल्टीमेटम दिया है। अगर वह बरसाना जाकर माफी नही मांगते तो संत उन्हें ब्रज में नहीं आने देंगे।

पंडित प्रदीप मिश्रा की मुश्किलें दिन पर दिन बढ़ती जा रही हैं। पंडित प्रदीप मिश्रा (Pandit pradeep mishra) की राधारानी के खिलाफ टिप्पणी को लेकर ब्रज में तो विरोध हो रही रहा था लेकिन अब उन्हें उज्जैन में भी विरोध का सामना करना पड़ रहा है। मथुरा में महापंचायत के बीच उज्जैन स्थित महर्षि सांदीपनि के वंशज पंडित रूपम व्यास ने मीडिया से बात करते हुए कहा है कि पंडित प्रदीप मिश्रा मथुरा जाकर प्रेमानंदजी महाराज (Premanandaji Maharaj) से नाक रगड़कर माफी नहीं मांगी तो हम अदालत जा सकते हैं। साथ ही उज्जैन में प्रवेश पर बैन लगा सकते हैं।

वहीं, मथुरा महापंचायत ( Mathura Mahapanchayat) में संतों ने पंडित प्रदीप मिश्रा से माफ़ी मांगने को कहा है। 4 दिन में उन्हें बरसाना आकर अपनी गलती सुधारनी चाहिए। स्थानीय संतों ने मथुरा एसपी (Mathura SP) ने शिकायत की पुष्टि की है। संतों ने कहा है कि पुलिस (police) यदि पंडित प्रदीप मिश्रा के खिलाफ FIR दर्ज नही हुई तो 7 दिन बाद हम बड़ा आंदोलन करेंगे। इससे साफ है कि पंडित प्रदीप मिश्रा की मुश्किलें और बढ़ जाएगी ।

सांदीपनि आश्रम की तरफ से कहा गया है कि प्रदीप मिश्रा लोगों को बरगलाने का काम करते हैं। उन्हें शास्त्रों का ज्ञान नहीं है और न ही वह कुछ जानते हैं। उन्होंने व्यास पीठ के आधार पर गलत टिप्पणी की है। साथ ही मथुरा महापंचायत (Mathura Mahapanchayat) ने संकल्प लिया है कि उनका समर्थन करने वाला भी जयचंदों का भी विरोध करेगे ।

महापंचायत में संतों ने कहा कि पंडित प्रदीप मिश्रा को ब्रज में नाक पोंछकर माफी मांगनी चाहिए। ब्रज के संतों के अनुसार वह किशोरी जी के बारे में उन्हे कोई ज्ञान नही हैं। उन्होंने भांग पीकर ऐसी बात कह दी है। हालांकि प्रदीप मिश्रा की ओर से कहा गया कि हम कथा की वजह से अभी बरसाने नहीं जा पाएगे।

Prachi Chaudhary

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button