SliderSocial Mediaट्रेंडिंगन्यूज़

Viral Video: कर्नाटक में स्टंटबाज युवक को पब्लिक ने सिखाया सबक, स्कूटी को फ्लाईओवर से नीचे फेंका

Public taught a lesson to a stuntman in Karnataka, threw his scooter down from the flyover

सोशल मीडिया पर वायरल होने की होड़ में लोग अकसर ऐसे खतरनाक स्टंट करते हैं जो न केवल उनकी जान के लिए खतरा बन सकते हैं, बल्कि दूसरों के लिए भी मुश्किलें खड़ी कर सकते हैं। हाल के दिनों में ऐसे कई वीडियो सामने आए हैं, जहां लोग वाहनों पर स्टंट करते हुए देखे गए, और यह सब केवल सोशल मीडिया पर फेमस होने के लिए किया गया। हालांकि, इस तरह के स्टंट अक्सर पुलिस की नजरों में आते हैं, और कई बार कार्रवाई भी होती है, लेकिन यह लोगों को रोकने के लिए काफी नहीं साबित होता। ऐसा ही एक मामला कर्नाटक में देखने को मिला, जहां स्टंट करने वाले एक युवक को पब्लिक ने खुद ही सबक सिखा दिया।

कर्नाटक में स्टंटबाज युवक को पब्लिक ने सिखाया सबक


यह घटना कर्नाटक के टुमकुरु नेशनल हाइवे की है, जहां एक युवक अपनी स्कूटी पर स्टंट कर रहा था। वह अपनी इस खतरनाक हरकत का वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर डालना चाहता था, लेकिन वहां मौजूद लोगों ने इस तरह की लापरवाही और जोखिम भरे कृत्य को बर्दाश्त नहीं किया। गुस्से में आई भीड़ ने युवक को घेर लिया और उसकी स्कूटी को फ्लाईओवर से उठाकर नीचे फेंक दिया।

घटना का वीडियो हुआ वायरल


इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो गया है। वीडियो में साफ देखा जा सकता है कि फ्लाईओवर के ऊपर बड़ी संख्या में लोग इकट्ठा हैं, और वे सभी मिलकर स्कूटी को उठाकर पुल से नीचे फेंक रहे हैं। वहीं, फ्लाईओवर के नीचे कुछ लोग खड़े होकर यह सब देख रहे हैं। वीडियो में दिखाया गया है कि लोगों ने स्टंट करने वाले युवक को कड़ी चेतावनी भी दी, ताकि वह भविष्य में ऐसी हरकतों से दूर रहे।

सोशल मीडिया पर रील्स के लिए किया था स्टंट


रिपोर्ट्स के मुताबिक, यह युवक टुमकुरु नेशनल हाइवे पर स्कूटी से स्टंट करते हुए देखा गया था। वह अपनी इस हरकत का वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर रील्स के रूप में पोस्ट करना चाहता था। लेकिन उसकी यह कोशिश उसे भारी पड़ गई। पब्लिक का गुस्सा इस कदर था कि उन्होंने युवक को बिना किसी कानूनी कार्रवाई का इंतजार किए खुद ही सबक सिखाने का फैसला किया।

सोशल मीडिया पर वीडियो


इस वीडियो को सोशल मीडिया पर @munsifdigital नाम के अकाउंट से शेयर किया गया है। वीडियो पर कई लोगों ने अपनी प्रतिक्रिया दी है।

लोगों की नाराजगी और गुस्सा


इस घटना के बाद सोशल मीडिया पर लोग युवक की इस हरकत की जमकर निंदा कर रहे हैं। एक यूजर ने लिखा- लोगों ने ठीक नहीं किया। दूसरे ने लिखा- ये रील बनाने वाले अपनी और दूसरों की जान को खतरे में डाल रहे हैं। इन्हें अगर सबक नहीं सिखाया गया तो ये बहुत बड़ा खतरा बन सकते हैं। तीसरे ने लिखा- अच्छा किया, रील बनाने वालों को ऐसे ही सबक सिखाना चाहिए ताकि उनकी समझ में आए।कई लोग इस बात से सहमत हैं कि युवक को सबक सिखाने के लिए जो कदम उठाया गया वह सही था। उनका कहना है कि ऐसे स्टंट न केवल स्टंट करने वाले की जिंदगी खतरे में डालते हैं, बल्कि सड़क पर चलने वाले अन्य लोगों के लिए भी खतरा पैदा कर सकते हैं।

Mansi Negi

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button