उत्तर प्रदेशन्यूज़राज्य-शहर

Moradabad News: प्यार की ऐसी साजिश इससे पहले आपने कभी नही देखी होगी, देखिए जल्दी

Moradabad News: प्यार की अब तक आपने कई किस्से और कहानिया सुनी होंगी लेकिन आज जो हम आपको जो बताने जा रहे हैं उसे जानकर हैरानी में पड़ जाएंगें। प्यार के नाम पर ऐसी नाटक किया गया जो शायद आपने इससे पहले कभी नही सुनी होगी। दरअसल उत्तर प्रदेश के मुरादाबाद के कोतवाली थाना क्षेत्र स्थित एक होटल में हिंदू संगठन के लोगों ने एक युवक को पकड़कर पुलिस के हवाले किया है,  हिंदू संगठनों का आरोप है की लड़का नाम बदलकर नाबालिग लड़की को अपने साथ होटल लेकर आया था, अलग समुदाय के होने के चलते होटल वालों ने कमरा देने से मना कर दिया, सूचना मिलते ही हिंदू संगठन के लोगों ने पुलिस को मौके पर बुलाकर लकड़े को पुलिस के हवाले किया और छेड़खानी और पोस्को act में मुकदमा दर्ज कराया और नाबालिग लड़की को उसके घरवालों के साथ घर भेज दिया।

बता दें किकोतवाली क्षेत्र के बुध बाजार स्थित एक होटल में एक युवक नाबालिक लड़की को लेकर होटल आया था जहां होटल के कर्मचारियों ने होटल देने से मना कर दिया क्योंकि लड़की नाबालिक थी और दोनो ही अलग अलग समुदाय से थे,जिसके बाद मौके पर हिंदू संगठन पहुंचे और उन्होंने युवक को पुलिस के हवाले किया और केस दर्ज करवाया जानकारी करने पर पता चला कि लड़के ने इंस्टाग्राम पर फर्जी आईडी बनाकर छात्रा से दोस्ती की थी जो कि अमरोहा की रहने वाली है, आरोपी युवक का असली नाम उसने पुलिस को इमरान बताया लेकिन उसने इंस्टाग्राम और अन्य सोशल मीडिया अकाउंट पर राहुल गुर्जर नाम से अपनी फर्जी आईडी बनाई हुई थी।

Read Also: Nitesh Pandey Death: पहले ‘Sarabhai vs Sarabhai’ की अभिनेत्री और अब अभिनेता नितेश पांडे की मौत से इंडस्ट्री में पसरा मातम

हिंदू संगठन के पदाधिकारी का मीडिया से बातचीत करते हुए आरोप लगाया की लड़की नाबालिक है। अमरोहा की है 16 साल की है। और लड़का छजलेट का है, लड़की ने उनको बताया लड़का होने राहुल गुर्जर नाम से इंस्टाग्राम पर मिला था जबकि इसकी सच्चाई पता चली तो यह इमरान है, लड़के का जब मोबाइल देखा था उसमें सैकड़ों अश्लील फोटों और वीडियो मौजूद है। लेकिन उसको हमने जागरूक ज्यादा नहीं किया है।तो हम यह चाहते हैं ऐसी घटना ना हो। वहीं कोतवाली पुलिस ने मामले की गंभीरता को देखते हुए आरोपी युवक के खिलाफ छेड़छाड़ व पास्को एक्ट के मामले में केस दर्ज कर लिया है जिसके आधार पर उचित कार्यवाई की जाएगी।

NEWS WATCH INDIA
Ashok Kumar

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button