क्राइममहाराष्ट्र

Pune Crime: टैंकर से भरे पानी में मिली महिला की शव, पुलिस जांच में जुटी

Pune Crime: Body of woman found in water filled with tanker, police engaged in investigation.

Pune Crime: महाराष्ट्र के पुणे से एक चौंकाने वाली खबर सामने आई है। पुणे में 20 जून को पानी के एक टैंकर के अंदर एक महिला का शव मिला है जिसके बाद हड़कंप मच गया। बता दें कि पुणे के फुरसुंगी पावर स्टेशन के पास टैंकर से पानी छोड़ा जा रहा था, तभी उस टैंकर में महिला का शव बरामद हुआ। घटना की जानकारी मिलने के बाद पुलिस की टीम मौके पर पहुंची और महिला के शव को अपने कब्जे में ले लिया। वहीं महिला की पहचान कौशल्या मुकेश चव्हाण के रूप में की गई है जिसकी उम्र 25 बताई जा रही है।

इंडिया टुडे की रिपोर्ट की मानें तो जब स्थानीय लोग टैंकर से पानी भरना शुरू किए इस दौरान पानी का बहाव रुक गया तो टैंकर के ड्राइवर ने देखा कि साड़ी का टुकड़ा पानी को रोक रहा है। इसके बाद ड्राइवर ने टंकी का ढक्कन खोला तो घबरा गया उसके अंदर महिला का शव था। शव को देखकर वह बहुत जाय्दा डर गया। वहीं 20 जून की सुबह महिला उसी बिल्डिंग में गई थी जहां पर टैंकर ड्राइवर रहता है। हर रोज के जैसे टैंकर भी बिल्डिंग के पास ही खड़ा था। इस घटना के बाद पुलिस अभी तक पता नहीं लगा पाई है कि महिला टैंकर में गलती से गिरी थी या फिर पानी के टैंकर में कूद गई थी।

इस मामले में पुलिस ने बताया कि कौशल्या हंडेवाड़ी में JSPM कॉलेज के पास दुगड़ चॉल में अपने पति के साथ रहती थी और उसका पति फ़्लोरिंग इंस्टॉल का काम करता है। दो बच्चे भी भी हैं। इस पूरे मामले में पुलिस इंस्पेक्टर मानसिंह पाटिल ने कहा कि महिला का परिवार मूल रूप से उत्तर प्रदेश का रहने वाला है और एक महीने पहले ही पुणे रहने आया था। आगे उन्होंने कहा कि “महिला कुछ दिन पहले से लापता चल रही थी और कोंढवा पुलिस स्टेशन में गुमशुदगी की रिपोर्ट भी दर्ज की गई थी। आगे कहा कि “हमें संदेह है कि महिला मानसिक रूप से पीड़ित थी और स्थानीय डॉक्टरों और गांव के एक पुजारी से इलाज भी करवाया था।” लेकिन ठीक नहीं हुई थी। पुलिस इस मामले में जांच शुरू कर दी है और जानने की कोशिश कर रही है कि महिला की गलती से टैंकर में गिर कर मौत हुई है या फिर महिला में अपनी जान दी है।

Khushi Singh

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button