मनोरंजन

Pushpa 2 Release date: अल्लू अर्जुन और रश्मिका मंदाना को मिली धमकी! जानें क्या है मामला

rashmika mandanna,allu arjun,allu arjun pushpa,allu arjun pushpa movie,rashmika mandanna movies,pushpa 2 allu arjun rashmika mandanna,allu arjun and rashmika movie,rashmika,allu arjun new movie,rashmika mandanna pushpa

Pushpa 2 Release date: 15 अगस्त 2024 को अल्लू अर्जुन और रश्मिका मंदाना (Allu Arjun and Rashmika Mandanna) की मोस्ट अवेटेड फ़िल्म “पुष्पा 2” अब रिलीज़ नहीं होगी। अब दिसंबर में सुकुमार की फ़िल्म सिनेमाघरों में रिलीज़ होगी। इस ख़बर से अल्लू अर्जुन के चाहने वाले सदमे में हैं और उन्होंने मुकदमा दायर करने की कसम भी खा ली है। अल्लू अर्जुन और रश्मिका मंदाना (Allu Arjun and Rashmika Mandanna ) की फिल्म “pushpa 2” 15 अगस्त को रिलीज़ नहीं होगी, इस खबर ने प्रशंसकों को निराश कर दिया है। सुकुमार द्वारा निर्देशित इस फिल्म की रिलीज़ डेट को फिर से तय किया गया है। अब यह दिसंबर में रिलीज़ होगी। सोमवार को जैसे ही यह खबर सामने आई, रिलीज़ का इंतज़ार कर रहे प्रशंसक परेशान हो गए। कुछ ने तो दर्शकों की भावनाओं से छेड़छाड़ करने के लिए कानूनी कार्रवाई की धमकी तक दे दी है।

2021 वह साल है जब श्रीवल्ली के किरदार में रश्मिका मंदाना और पुष्पा राज के किरदार में अल्लू अर्जुन ने फिल्म ‘पुष्पा’ में लोगों का दिल जीत लिया था। बेहतरीन अभिनय, शानदार फोटोग्राफी और दमदार कहानी ने इस फिल्म को दर्शकों के दिलों पर गहरा असर डाला। ‘पुष्पा 2’ का फैंस को इसी वजह से बेसब्री से इंतजार था। इसी वजह से जब निर्माताओं ने बताया कि ‘पुष्पा 2: द रूल’ इस साल 15 अगस्त को सिनेमाघरों में रिलीज होगी तो सभी बेहद खुश हो गए। हालांकि, निर्माताओं ने फिर एक सरप्राइज दिया।

december में rashmika की छावा’ से होगा क्लैश
“pushpa 2” के पोस्टपोन होने की खबर 17 जून को देर से सामने आई। अब यह 6 दिसंबर, 2024 को सिनेमाघरों में दस्तक देगी। इसके अलावा, स्थगन के कारण, अब यह बॉक्स ऑफिस (box office) पर रश्मिका की “छावा” के साथ प्रतिस्पर्धा करेगी, जिसमें विक्की कौशल भी हैं।

किस वजह से पोस्टपोन हुई ‘पुष्पा 2’?
मेकर्स ने बताया कि फिल्म को पोस्टपोन करने का कठोर फैसला इसलिए लेना पड़ा, क्योंकि शूटिंग और पोस्ट-प्रोडक्शन के काम अभी बचे हुए हैं। चूंकि इस फिल्म से बहुत सारी उम्मीदें जुड़ी हुई हैं, इसलिए टीम अपना बेस्ट देना चाहती है। वो क्वालिटी से कोई समझौता नहीं करना चाहते हैं। खैर। फिल्म की रिलीज डेट में इस देरी ने कई दिलों को तोड़ दिया है।

फैंस ने केस करने की दी धमकी!
सोशल मीडिया पर अल्लू अर्जुन के फैंस ने अपनी नाराजगी जाहिर की है। एक नाखुश फैंस ने कहा, “जून 2024 में फिल्म की रिलीज की तारीख तय की गई थी।” आखिर किस वजह से डेट बदलकर दिसंबर 2024 कर दी गई? क्या यह मेकर्स का मजाक है? यह फैंस की भावनाओं के साथ खिलवाड़ है। मैं इस फिल्म को जल्द से जल्द रिलीज करवाने के लिए ‘पुष्पा’ समुदाय की ओर से कानूनी कार्रवाई करने जा रहा हूं।

Khushi Singh

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button