ट्रेंडिंगन्यूज़मनोरंजन

Mika Singh-Akanksha Puri: मीका की होने वाली वोहटी अंकाक्षा पुरी का अपनी और मीका सिंह की शादी पर बड़ा बयान, कही ये बात

अब रियलिटी शो खत्म (Mika Singh-Akanksha Puri) हुए करीब तीन महीने हो गए हैं और शादी की कोई खबर नहीं है। हाल ही में, 'ईटाइम्स' के साथ हुई बातचीत में आकांक्षा ने अपनी शादी और भविष्य की योजनाओं के बारे में बात की, साथ ही यह भी बताया कि उनके और सिंगर मीका के बीच का रिश्ता कैसा है।

नई दिल्ली: टीवी एक्ट्रेस आकांक्षा पुरी (Aakanksha Puri) और सिंगर मीका सिंह (Mika Singh) शोबिज के एक पॉपुलर कपल हैं। आकांक्षा ने मीका के लिए रखे गए स्वयंवर रियलिटी शो ‘स्वयंवर: मीका दी वोटी’ का खिताब जीता था। तब से फैंस दोनों की शादी का इंतजार कर रहे हैं। इस बीच, एक्ट्रेस ने मीका (Mika Singh-Akanksha Puri) संग अपनी बॉन्डिंग के बारे में बात की है, साथ ही कुछ ऐसा कहा है, जिससे उनके फैंस हैरान हो गए हैं। 

शादी पर कही ये बात

अब रियलिटी शो खत्म (Mika Singh-Akanksha Puri) हुए करीब तीन महीने हो गए हैं और शादी की कोई खबर नहीं है। हाल ही में, ‘ईटाइम्स’ के साथ हुई बातचीत में आकांक्षा ने अपनी शादी और भविष्य की योजनाओं के बारे में बात की, साथ ही यह भी बताया कि उनके और सिंगर मीका के बीच का रिश्ता कैसा है। इस पर अभिनेत्री ने कहा, “हमने शो में बताया था कि हम कई सालों से दोस्त थे। हम वही बने रहेंगे। हम सिर्फ दोस्त हैं, कपल नहीं।”

यह भी पढ़ें: Shraddha Kapoor On Diwali: बॉलीवुड अदाकारा श्रद्धा कपूर इस खास डिश के साथ मना रहीं दिवाली, आप भी करें दिवाली पर इसे ट्राई

आगे उन्होंने कहा, ”हमने शो में एक-दूसरे को चुनने का फैसला किया, क्योंकि हम एक-दूसरे को लगभग एक दशक से जानते हैं। हमने कभी नहीं कहा कि हम प्यार में हैं। हम स्पष्ट थे कि हम एक जीवन साथी की तलाश में थे, लेकिन शो के बाद हमारे बीच कुछ भी नहीं बदला है और हम वही पुराने दोस्त हैं जो हम थे।”

मीका सिंह ने रचाया था स्वयवंर

बता दें मीका सिंह 45 वर्ष के हैं और वह अविवाहित हैं। उनके लिए स्वयंवर का आयोजन किया गया था, जिसमें 12 राजकुमारियों (महिला प्रतियोगियों) ने हिस्सा लिया था। शो के फिनाले में तीन लड़कियां आकांक्षा पुरी, प्रांतिका दास और नीत महल शामिल हुई थीं। यहां मीका को 3 फाइनलिस्ट में से किसी एक को चुनना था, जिनमें से सिंगर ने अपनी दोस्त और एक्ट्रेस आकांक्षा पुरी को अपनी जीवनसंगिनी के रूप में चुना था। 

news watch india
Team News Watch India

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button