ट्रेंडिंगन्यूज़मनोरंजन

Entertainment News: नवाज़ुद्दीन सिद्दीकी की पुर्व पत्नी आलिया सिद्दीकी ने अभिनेता के खिलाफ रेप का लगाया आरोप

Entertainment News: बॉलीवुड अभिनेता नवाज़ुद्दीन सिद्दीकी और अपनी पूर्व पत्नी आलिया सिद्दीकी से विवाद पर चुप्पी तोडी है इन दिनों अपने सेपरेशन को लेकर सुर्खियों में बने हुए हैं हाल ही में, आलिया ने अभिनेता के खिलाफ बलात्कार का आरोप लगाते हुए भी शिकायत दर्ज की थी एक वीडियो में उन्होंने यह भी दावा किया कि नवाज़ुद्दीन सिद्दीकी ने उन्हें और बच्चों को अपने घर में प्रवेश करने से रोक दिया है.उसी वीडियो में नवाज और आलिया की बेटी शोरा को रोते हुए भी देखा गया था. अब, अभिनेता ने आखिरकार अपनी चुप्पी तोड़ दी है.


नवाज़ुद्दीन सिद्दीकी और उनकी मां मेहरुनिसा सिद्दीकी के खिलाफ FIR दर्ज
23 जनवरी 2023 को नवाज की मां मेहरुनिसा सिद्दीकी ने अभिनेता की पत्नी के खिलाफ FIR दर्ज की थी मुंबई(Mumbai) की वर्सोवा पुलिस ने बाद में आलिया को मामले के बारे में पूछताछ के लिए बुलाया था. बाद में आलिया के वकील ने कुछ चौंकाने वाले खुलासे किए कि कैसे नवाज़ुद्दीन(Nawazuddin) का परिवार कथित तौर पर आलिया को यातना दे रहा है और उन्हें भोजन, बिस्तर और शौचालय तक मना कर रहा है.

इसके बाद आलिया ने तब अभिनेता नवाज़ुद्दीन( Nawazuddin)पर बलात्कार का आरोप लगाया था और बच्चों की कस्टडी को छीनने की कोशिश की थी. उन्होंने नवाज़ुद्दीन पर उन्हें और बच्चों के घर में ना आने देने का आरोप लगाया. इसके लिए नवाज़ुद्दीन(Nawazuddin ) के प्रवक्ता ने कहा था कि ‘घर में केवल आलिया का प्रवेश प्रतिबंधित है, लेकिन बच्चों का प्रतिबंध नहीं है’


बच्चे 45 दिनों से है भारत मे बंधक
नवाज़ुद्दीन ने अपने इंस्टाग्राम हैडल पर लिखा, मै अपनी चुप्पी की वजह से गलत साबित हुआ. मै इतने दिनो से इसलिए शांत था क्योकि ये सारा तमाशा कहीं ना कहीं मेरे बच्चे जरूर पढते . उन्होंने आगे लिखा ” मैं और आलिया कई सालों से साथ मे नहीं रहते हैं, हम पहले से ही तलाकशुदा हैं, लेकिन हमें केवल अपने बच्चों के लिए जुडे हुए थे.” उन्होंने यह भी कहा, “क्या किसी को भी पता है, मेरे बच्चे भारत में बंधक हैं और 45 दिनों से स्कूल नहीं जा रहे हैं, जिसमें दुबई में अपनी स्कूली शिक्षा को मिस कर रहे हैं।”स्कूल की तरफ सें मुझे हर रोज लेटर आ रहा है कि वो लोग बहुत लंबे समय से अनुपस्थिति हैं. ‘


10 लाख रुपये प्रति माह खर्च देता हूँ
नवाज ने अपनी पोस्ट में आगे लिखा “मै और अलिया(Aaliya) पिछले कई सालों से साथ नही रहते है. हमारा तलाक हो गया था पैसे मांगने के बहाने यहां बुलाने से पहले उसने पिछले 4 महीनों से बच्चों को दुबई में छोड़ा हुआ था पिछले 2 सालों से उसे लगभग 10 लाख रुपये प्रति माह दिये जा रहे हैं और 5-7 लाख रुपये प्रति माह बच्चों के साथ दुबई जाने के बाद से दिये जा रहे हैं. इसमें स्कूल की फीस, मेडिकल,(medical) ट्रैवलिंग(travelling) और दूसरे खर्च शामिल नहीं हैं. मैंने उनकी 3 फिल्मों को भी फाइनेंस किया है, जिसकी कीमत करोडो थी मैने ऐसा इसलिए किया था क्योकि वो मेरे बच्चों की मां है बस उसे अपनी आय स्ट्रीम स्थापित करने में मदद करने के लिए, क्योंकि वह. उसे मेरे बच्चों के लिए शानदार कारें दी गईं, लेकिन उसने उन्हें बेच दिया और खुद पैसे खर्च किए। मैंने अपने बच्चों के लिए मुंबई के वर्सोवा में एक भव्य सी फेसिंग घर भी खरीदा है। आलिया को इस अपार्टमेंट का सह-मालिक बनाया गया, क्योंकि मेरे बच्चे छोटे हैं। मैंने अपने बच्चों को दुबई (Dubai)में एक किराए के अपार्टमेंट दिया है, जहां वह भी आराम से रह रही थी.”

Read: Latest Bollywood News and Updates at News Watch India

उन्होंने आगे लिखा, ” आज मैं जो कुछ भी कमा रहा हूं, वह सब मेरे बच्चों के लिए है और कोई भी व्यक्ति इसे नहीं बदल सकता है. मैं अपनी दोनों बेटियों शोरा(shora) और यानी (Yaani)से प्यार करता हूं और मैं उनकी भलाई और उनके भविष्य को सुरक्षित करने के लिए किसी भी हद तक जाऊंगा. मैंने अब तक सभी मामलों को जीता है औ प्यार एक को वापस पकड़ने के लिए नहीं है, बल्कि एक को सही दिशा में उड़ने देना है. धन्यवाद.”

NEWS WATCH INDIA
Ashok Kumar

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button