न्यूज़बॉलीवुडमनोरंजन

Latest Bollywood News: पुष्पा 2: द रूल का नया गाना हुआ रिलीज

Pushpa 2: The Rule's new song released

Latest Bollywood News: पुष्पा 2: द रूल के लिए उत्साह दूसरे सिंगल, ‘द कपल सॉन्ग’ की रिलीज के साथ नई ऊंचाइयों को छूने के लिए तैयार है। इस गाने में राष्ट्रीय पुरस्कार विजेता अल्लू अर्जुन को पुष्पराज और खूबसूरत रश्मिका मंदाना को श्रीवल्ली के रूप में देखना अपने आप में एक विशेष अनुभव है। जहां टीजर और पहले सिंगल, ‘पुष्पा पुष्पा’ ने काफी उत्साह पैदा किया, वहीं दूसरा सिंगल और भी बड़ा प्रभाव डालने के लिए तैयार है।

Also Read : Latest Bollywood News | News Watch India

इस अनोखे वीडियो गीत ने दर्शकों को उनकी पसंदीदा फिल्म के वास्तविक सेट्स की झलक दिखाई, जो निस्संदेह दर्शकों के लिए एक नया और मजेदार अनुभव था। वीडियो में निर्देशक सुकुमार को गाने की शूटिंग का आनंद लेते देखा जा सकता है, जबकि कलाकार और क्रू कोरियोग्राफर गणेश आचार्य की धुनों पर नाच रहे हैं। इस झलक में सभी के बीच की दोस्ती साफ नजर आ रही है।

पुष्पा 2: द रूल का दूसरा सिंगल, ‘द कपल सॉन्ग’ अब आखिरकार 6 अलग-अलग भाषाओं में रिलीज़ हो गया है, जिसमें सौसेकी (तेलुगु), अंगारोन (हिंदी), सुडाना (तमिल), नोडोका (कन्नड़), कंडालो (मलयालम), और अगुनेर (बंगाली) शामिल हैं। गाना एक मजेदार, पावर पैक्ड, पेपी नंबर है जो दशकों तक धूम मचाने वाला है। इस गाने को मेलोडी क्वीन श्रेया घोषाल ने सभी 6 भाषाओं में खूबसूरती से कंपोज और गाया है।

भारतीय फिल्म उद्योग की बेहतरीन गायिकाओं में से एक श्रेया घोषाल ने एक से अधिक भाषाओं में गीत गाने के अपने टैलेंट से एक बार फिर सभी का दिल जीत लिया है। गाने में एक उत्साहित करने वाला, आकर्षक धुन है और संगीतकार देवी श्री प्रसाद (डीएसपी), जिन्हें जादू के मास्टर के रूप में जाना जाता है, इस नए संस्करण के साथ फिर से हलचल मचाने के लिए तैयार हैं।

लिरिकल वीडियो में काफी कैची हुक स्टेप्स हैं, जो बिना किसी शक के रील यूनिवर्स पर राज करने वाले हैं। फिल्म का दूसरा सिंगल, “द कपल सॉन्ग” वाकई फिल्म की रिलीज के लिए उत्साह बढ़ाने के लिए तैयार है। इसके अलावा ‘पुष्पा 2: द रूल’, जो 15 अगस्त 2024 को रिलीज होने के लिए पूरी तरह तैयार है, फिल्म पुष्पा पुष्पा का पहला सिंगल यूट्यूब पर एक रिकॉर्ड बना चुका है, जिसमें इसने 2.26 मिलियन+ लाइक्स के साथ 6 भाषाओं में 100 मिलियन+ व्यूज हासिल किए हैं। इसे देखते हुए कहा जा सकता है कि दूसरा सिंगल भी अपना एक अलग रिकॉर्ड बनाने वाला है। आपको बता दें कि फिल्मों के म्यूजिक राइट्स टी-सीरीज म्यूजिक कंपनी के पास हैं।

Chanchal Gole

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button