SliderSocial MediaTo The Pointचटपटीट्रेंडिंगन्यूज़मनोरंजन

Rakhi Sawant Viral Video: राखी ने अनोखे अंदाज में दी दीपिका पादुकोण को मां बनने की बधाई, दुबई से किया शॉपिंग

Rakhi congratulated Deepika Padukone on becoming a mother in a unique way, did shopping from Dubai

बॉलीवुड की चर्चित एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण और उनके पति रणवीर सिंह हाल ही में एक बेटी के माता-पिता बने हैं। जैसे ही इस खुशखबरी को दीपिका और रणवीर ने सोशल मीडिया पर साझा किया, बधाईयों का तांता लग गया। बॉलीवुड सितारों से लेकर फैंस तक, सभी ने इस प्यारे जोड़े को बेटी के आगमन की शुभकामनाएं दीं। अनुष्का शर्मा, आलिया भट्ट, प्रियंका चोपड़ा और करीना कपूर जैसी हस्तियों ने दीपिका और रणवीर को ढेर सारी बधाइयाँ दीं। लेकिन इन सबके बीच, बॉलीवुड की ड्रामा क्वीन कहलाई जाने वाली राखी सावंत ने दीपिका को बधाई देने का एक बिल्कुल अनोखा तरीका अपनाया।

राखी सावंत ने अपने अंदाज में दी बधाई

राखी सावंत हमेशा अपने अनोखे और मजेदार अंदाज के लिए जानी जाती हैं, और इस बार भी उन्होंने कुछ ऐसा ही किया। उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो साझा किया जिसमें वह दुबई में शॉपिंग करती हुई नजर आ रही हैं। इस वीडियो में राखी दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह की बेटी के लिए खिलौने और उपहार खरीदती दिखीं।

वीडियो में राखी ने दीपिका के साथ अपने पुराने संबंधों का जिक्र भी किया। उन्होंने बताया कि कैसे दोनों ने एक साथ अपने करियर की शुरुआत की थी और साथ में डांस क्लासेस भी ली थीं। राखी ने दीपिका की तारीफ करते हुए कहा, “आप बहुत बड़ी हीरोइन बन गईं, एक पत्नी और अब एक मां भी।” राखी सावंत का यह अंदाज सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है, और फैंस इसे देखकर जमकर मजे ले रहे हैं।

सेलिब्रिटीज की शुभकामनाएं

8 सितंबर, 2024 को दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह ने अपनी बेटी का स्वागत किया। खबर का सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद सेलिब्रिटीज ने उन्हें शुभकामनाएं दीं। आलिया भट्ट ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर दिल के इमोजी शेयर करते हुए अपनी खुशी जाहिर की। वहीं प्रियंका चोपड़ा ने भी दीपिका और रणवीर को ढेर सारा प्यार और शुभकामनाएं भेजीं। प्रियंका के पति निक जोनस ने भी उन्हें बधाई दी।

बॉलीवुड की अन्य हस्तियों में कटरीना कैफ, सारा अली खान, और करीना कपूर ने भी अपनी शुभकामनाएं दीं। सारा अली खान ने इंस्टाग्राम पर लिखा, “रणवीर और दीपिका आपको बेटी होने पर ढेर सारी बधाई! आप दोनों के लिए केवल खुशी और आनंद की कामना करती हूँ।” करीना कपूर ने अपनी शुभकामनाएं भेजते हुए लिखा, “सैफू और बेबो की ओर से मम्मी और पापा को बधाई।

राखी सावंत की शॉपिंग

राखी सावंत ने दीपिका और रणवीर की बेटी के लिए दुबई से खास खिलौने और अन्य गिफ्ट्स खरीदे। वीडियो में राखी ने कहा कि वह दीपिका और रणवीर के लिए यह सब खास तौर पर चुन रही हैं। उन्होंने खुशी-खुशी बताया, “मैं मासी बन गई हूं और अब मैं अपनी भांजी के लिए शॉपिंग कर रही हूँ।” राखी के इस वीडियो को देखने के बाद फैंस ने भी खूब रिएक्ट किया।

कई लोगों ने राखी की इस शॉपिंग पर मजेदार कमेंट्स किए। कुछ ने उनकी खुशी की तारीफ की तो कुछ ने मजाकिया अंदाज में पूछा, “ये पतली कैसे हो गई?”। वीडियो के वायरल होंने के बाद से राखी सावंत लोगों के बीच चर्चा का विषय बन गई है।

दीपिका और रणवीर का माता-पिता बनना

दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह बॉलीवुड के सबसे चर्चित कपल्स में से एक हैं। उनकी शादी के बाद से ही उनके फैंस इस खुशखबरी का बेसब्री से इंतजार कर रहे थे। आखिरकार, 8 सितंबर को इस जोड़े ने अपने पहले बच्चे का स्वागत किया। दीपिका ने एक बेटी को जन्म दिया, और इस खबर ने उनके फैंस को बेहद खुश कर दिया।

सोशल मीडिया पर रणवीर और दीपिका ने अपनी बेटी के आगमन की सूचना दी, जिससे पूरे बॉलीवुड में जश्न का माहौल बन गया। रणवीर और दीपिका का यह पोस्ट वायरल हो गया और इस पर बधाईयों की बौछार होने लगी।

आने वाले प्रोजेक्ट्स

जहां दीपिका पादुकोण मार्च 2025 तक मैटरनिटी लीव पर रहेंगी, वहीं रणवीर सिंह जल्द ही बड़े पर्दे पर नजर आने वाले हैं। रणवीर रोहित शेट्टी की बहुप्रतीक्षित फिल्म सिंघम अगेन में मुख्य भूमिका निभाएंगे। इसके अलावा, वह डॉन 2 में भी नजर आएंगे, जिसमें उनके साथ कियारा आडवाणी लीड रोल में दिखेंगी।

दीपिका की अनुपस्थिति में भी उनका करिश्मा कायम रहेगा, और उनके फैंस उनके बड़े पर्दे पर वापस लौटने का इंतजार करेंगे। इस बीच, रणवीर की आने वाली फिल्मों का भी दर्शकों को बेसब्री से इंतजार है।

Mansi Negi

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button