उत्तर प्रदेश

UP Ghaziabad News-: राखी की पुकार: गाजियाबाद जेल में हिंदू रक्षा दल अध्यक्ष पिंकी चौधरी की सुरक्षा की मांग

Rakhi's call: Demand for protection of Hindu Raksha Dal president Pinky Chaudhary in Ghaziabad jail

UP Ghaziabad News-: हिंदू रक्षा दल के अध्यक्ष पिंकी चौधरी, जिन्होंने अपने 20 वर्षों के हिंदुत्व के कार्यकाल में हज़ारों बहन-बेटियों को लव जिहाद और अन्य कुरीतियों से बचाया है, इस वक्त वें गाजियाबाद जिला जेल, डासना में निरुद्ध हैं।

रक्षाबंधन भाई-बहन के प्यार और सुरक्षा का प्रतीक है, इस पवित्र पर्व पर,  बहनें अपने भाई की कलाई पर रक्षासूत्र बांधकर उसकी लंबी उम्र की कामना करती हैं. आपको बता दें  पिंकी चौधरी की बहनें गहरे दुख में हैं। जिला प्रशासन द्वारा उन्हें जेल में निरुद्ध करने के निर्णय ने इन बहनों के दिलों को गहरा आघात पहुंचाया है। आज, यानि 18 अगस्त, रविवार को पिंकी चौधरी की सुरक्षा को लेकर उनकी बहनें जेल के द्वार पर पहुंची हैं, राखियों के साथ यह निवेदन करने कि उनकी राखी पिंकी चौधरी तक पहुंचाई जाए।

महिला मोर्चा की जिला अध्यक्ष रांची सक्सेना, किरण, अजीत चंदेल, पूनम और सौरभ पंडित के नेतृत्व में इस समूह ने जेल प्रशासन से अपील की है कि पिंकी चौधरी को विशेष सुरक्षा प्रदान की जाए। इन बहनों की प्रार्थना है कि उनका भाई सुरक्षित और स्वस्थ रहे, ताकि वह समाज की सेवा कर सके।

गाजियाबाद की जनता भी प्रशासन से आग्रह करती है कि वह इस अपील को गंभीरता से ले और समाज के इस आदर्श रक्षक को उचित सुरक्षा और सम्मान प्रदान करे।

Praveen Mishra

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button