न्यूज़बॉलीवुडमनोरंजन

Bollywood Actor News: रणबीर कपूर ने नई तस्वीरों में दिखाया अपना ‘राहा’ टैटू

Ranbir Kapoor shows off his 'Raha' tattoo in new photos

Bollywood Actor News: रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) अपनी लेटेस्ट तस्वीरों से सोशल मीडिया पर धमाल मचा रहे हैं। शनिवार 8 जून को सेलिब्रिटी हेयर स्टाइलिस्ट (Celebrity Hairstylist) आलिम हकीम (Aalim Hakeem) ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर कई तस्वीरें शेयर कीं, जिसमें अभिनेता अपना नया हेयरस्टाइल (Hairstyle) दिखाते नजर आ रहे हैं। उन्होंने मैचिंग सनग्लासेस (Matching Sunglasses) के साथ ब्लैक रोब (Black Robe) पहना हुआ था और हमेशा की तरह हॉट लग रहे थे। हालांकि, जिस चीज ने सभी का ध्यान खींचा, वह कुछ और था।

एक तस्वीर में रणबीर कपूर अपनी गर्दन पर ‘राहा’ टैटू दिखाते नजर आ रहे हैं। आलिया भट्ट (Alia Bhatt) से शादी करने वाले अभिनेता नवंबर 2023 में एक बच्ची के पिता बने।

रणबीर कपूर ने पिछले साल के आखिर में अपनी बेटी के नाम का टैटू करवाया था। अभिनेता संदीप रेड्डी वांगा द्वारा निर्देशित (Directed by Actor Sandeep Reddy Vanga) एनिमल (Animal) का प्रचार कर रहे थे, जब सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हुआ जिसमें रणबीर ने पहली बार अपना राहा टैटू दिखाया। यह क्लिप एनबीके के साथ अनस्टॉपेबल में रणबीर की उपस्थिति से थी। एपिसोड के दौरान, होस्ट, तेलुगु स्टार नंदमुरी बालकृष्ण रश्मिका (Rashmika) के टैटू पर चर्चा कर रहे थे, जब रणबीर ने खुलासा किया कि उनके पास भी एक टैटू है। जबकि अभिनेता ने पहले से ही अपनी कलाई पर आवारा शब्द का टैटू करवाया हुआ था, उन्होंने खुलासा किया कि उन्होंने अपने कॉलरबोन (Collarbone) पर राहा के नाम का टैटू करवाया हुआ है।

रणबीर का कार्य जीवन

इस बीच, रणबीर कपूर इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म लव एंड वॉर (love and war) की तैयारी कर रहे हैं। इस हफ़्ते की शुरुआत में, अभिनेता ने फिल्म के निर्देशक (Film Director) संजय लीला भंसाली (Sanjay Leela Bhansali) से भी मुलाक़ात की। भंसाली के घर पहुँचते ही उन्हें पपराज़ी (Paparazzi) ने कैमरे में कैद कर लिया। लव एंड वॉर की घोषणा इस साल जनवरी में की गई थी और यह क्रिसमस 2025 (Christmas 2025) पर सिनेमाघरों (Cinematheques) में आएगी। इसमें विक्की कौशल (Vicky Kaushal) और आलिया भट्ट (Alia Bhatt) भी मुख्य भूमिकाओं (Main roles) में होंगे।

भंसाली ने पिछले महीने बातचीत में लव एंड वॉर के बारे में भी बात की थी, “यह एक प्रेम कहानी है जिसे मैं लंबे समय के बाद बना रहा हूं। थोड़ा समकालीन काम, नृत्य, खंभे, वास्तुकला, पर्दे, परदे और आभूषण [हीरामंडी] से अलग। यह मेरे लिए एक नई भाषा, परिवेश और माहौल है। एक फिल्म निर्माता के रूप में मुझे कुछ नया करने, एक अलग दौर, अलग तरह के किरदार और नई परिस्थितियों के बारे में बात करने के लिए उत्साहित करने के लिए इसकी बहुत जरूरत थी।”

लव एंड वॉर के अलावा रणबीर नितेश तिवारी (Nitesh Tiwari) की रामायण (Ramayana) में भी नज़र आएंगे। इस फिल्म में वह भगवान राम (lord rama) की भूमिका निभाते नज़र आएंगे, जबकि साई पल्लवी (sai pallavi) सीता की भूमिका में होंगी। रामायण की रिलीज़ डेट अभी घोषित नहीं की गई है।

Chanchal Gole

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button