Sliderउत्तर प्रदेशउत्तराखंडक्राइमट्रेंडिंगन्यूज़बड़ी खबरराज्य-शहर

Crime News of Uttrakhand: उत्तराखंड में दुष्कर्म, यूपी में मिला शव, आरोपी राजस्थान से गिरफ्तार

Rape in Uttarakhand, body found in UP, accused arrested from Rajasthan

Crime News of Uttrakhand: उत्तराखंड के एक निजी अस्पताल की नर्स तस्लीम जहां की हत्या के मामले को यूपी पुलिस ने सुलझा लिया है। पुलिस ने बुधवार 14 अगस्त को उधम सिंह नगर जिले के रुद्रपुर में हुई इस जघन्य हत्या की गुत्थी सुलझाते हुए आरोपी को राजस्थान के जोधपुर से गिरफ्तार कर लिया है।

आरोपी उत्तर प्रदेश का रहने वाला मजदूर है। नर्स का कंकाल कुछ दिन पहले उत्तर प्रदेश की सीमा पर मिला था।

उत्तराखंड के एक निजी अस्पताल में काम करने वाली नर्स तस्लीम जहां पिछले महीने 30 जुलाई को लापता हो गई थी। उसका शव उत्तर प्रदेश के डिबडिबा इलाके में खाली प्लॉट में मिला, जिससे हड़कंप मच गया। बताया जा रहा है कि आरोपी धर्मेंद्र मृतक नर्स को झाड़ियों में ले गया जहां उसने पहले उसके साथ दुष्कर्म किया और फिर गला घोंटकर उसकी हत्या कर दी और उसके गहने लूटकर फरार हो गया। आरोपी धर्मेंद्र उत्तर प्रदेश के बरेली का रहने वाला है।

मृतका 30 जुलाई को हुई थी लापता

दरअसल, गदरपुर के इस्लामनगर निवासी 32 वर्षीय तस्लीम नैनीताल के एक निजी अस्पताल में नर्स थी। वह अपनी 11 वर्षीय बेटी के साथ बिलासपुर की एक कॉलोनी में रहती थी। 30 जुलाई को उसके लापता होने के बाद उसकी बहन ने 31 जुलाई को रुद्रपुर थाने में गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज कराई थी। जिसके बाद पुलिस ने मामले को गंभीरता से लेते हुए मामले की जांच शुरू कर दी।

शव झाड़ियों से हुआ बरामद

पुलिस ने सीसीटीवी कैमरे खंगालने शुरू किए, इस दौरान उसे आखिरी बार कॉलोनी के पास देखा गया। हत्याकांड का खुलासा करते हुए एसएसपी डॉ. मंजूनाथ टीसी ने बताया कि जांच के दौरान लापता तस्लीम जहां को रुद्रपुर के इंद्रा चौक से टेंपो में जाते देखा गया था। इसके बाद यूपी पुलिस ने झाड़ियों से लापता का शव बरामद किया जिसे पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया। मामले की जांच के लिए पुलिस टीम गठित की गई।

इस मामले में पुलिस ने आरोपी धर्मेंद्र को जोधपुर से गिरफ्तार किया है। पूछताछ में उसने बताया कि उसने लूट के इरादे से बसुंधरा अपार्टमेंट काशीपुर रोड जाते समय उसे पकड़ लिया था। इसके बाद वह उसे झाड़ियों वाले प्लॉट में ले गया और उसके साथ दुष्कर्म किया और गला घोंटकर उसकी हत्या कर दी। इसके साथ ही वह उसके पर्स में रखे पैसे और जेवर लेकर फरार हो गया।

Chanchal Gole

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button