उत्तर प्रदेश

UP Ghaziabad News: नाबालिक के साथ रेप , पुलिस ने एक आरोपी को किया गिरफ्तार

Rape of a minor, police arrested one accused

UP Ghaziabad News: गाजियाबाद के थाना लिंक रोड इलाके में एक नाबालिक लड़की के साथ रेप का मामला सामने आया है जिसको लेकर हिंदू संगठनों ने थाने पर प्रदर्शन कर अपनी नाराजगी व्यक्त कर इसे जेहाद से जुड़ा हुआ मामला बताया है। बलात्कारियों को फांसी दो बैनर के साथ खाने के बाहर किया प्रदर्शन।

घटना बुधवार की शाम की लिंक रोड थाना क्षेत्र के बृज विहार चौकी क्षेत्र की बताई जा रही है जानकारी के मुताबिक नाबालिक बच्ची अपने घर घर से किसी काम से बाहर निकली थी तभी पास में कबाड़ का काम कर रहे युवक घर में पीछे के दरवाजे से घुसे और नाबालिक को कुछ सुन कर उसके साथ बलात्कार की घटना को अंजाम दिया और अपने साथियों के साथ रेप की घटना को अंजाम दे दिया युवक के साथियों ने लड़की के साथ मारपीट भी थी मामला दो समुदायों से जुदा होने के कारण हिंदू संगठन नाराजगी व्यक्त करते हुए थाने के बाद प्रदर्शन कर रहे हैं हिंदू संगठनों का आरोपी के चार युवकों ने इस घटना को अंजाम दिया है, जबकि पुलिस मैं एक युवक को गिरफ्तार कर दिया है, पुलिस के अनुसार मुख्य आरोपी को शिकायत मिलने के बाद एक्शन लेते हुए गिरफ्तार किया गया है बावजूद इसके हिंदू संगठन से जुड़े हुए लोग उसे जिहादी घटना बताते हुए अन्य लोगों की गिरफ्तारी की भी मांग कर रहे हैं उनका कहना है यहां काफी संख्या में कबाड़ी की दुकान है ऐसे में क्या काफी संख्या में धर्म विशेष के लोगों द्वारा एक काम संचालित किया था जो बार-बार पर लड़ने पर रहते हैं वहां पर युवक इकट्ठा होकर गंजा नशा और अवैध कामों में लगे नजर आते हैं ऐसे में पुलिस की पेट्रोलिंग पर भी सवालिया निशान हिंदू संगठन से जुड़े हुए लोग लगाते हुए नजर आ रहे हैं।

गाजियाबाद के थाना लिंक रोड क्षेत्र के ब्रिज विहार चौकी में एक नाबालिग लड़की से दुष्कर्म का मामला सामने आया है। पीड़िता के पिता ने थाना लिंक रोड में लिखित तहरीर दी है, जिसमें एक दूसरे समुदाय के कबाड़ का काम करने वाले व्यक्ति पर मारपीट और दुष्कर्म का आरोप लगाया गया है। पुलिस ने तहरीर के आधार पर संबंधित धाराओं में मामला दर्ज कर लिया है।पीड़िता को मेडिकल जांच के लिए भेजा गया है और पुलिस ने आरोपी को हिरासत में ले लिया है। फिलहाल पुलिस टीमों का गठन कर आगे की जांच जारी है।

वहीं प्रदर्शन कर रहे परिजन बलात्कारियों को फांसी दो के पोस्टर लेकर थाने के बाहर प्रदर्शन कर रहे हैं परिजन बाकी अन्य आरोपियों की गिरफ्तारी के साथ में पुलिस द्वारा की जा रही करवाइ से असंतोष जाहिर करते हुए नारेबाजी कर रहे हैं।

Praveen Mishra

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button