उत्तर प्रदेशट्रेंडिंगन्यूज़बड़ी खबर

Safai Karmchari’s Hunger Strike: भूख हड़ताल बैठी महिला सफाईकर्मियों ने अधिकारियों को सौंपी चूड़ियां

फिरोजाबाद के टूण्डला में नगर पालिका ठेका सफाई कर्मचारी (Safai Karmchari) 4 दिनों से नगर पालिका गेट पर तंबू लगाकर धरने पर बैठे हैं। धरने पर बैठी महिलाओं ने अनोखा प्रदर्शन किया। उन्होने हाथों में चूड़ियां लेकर प्रदर्शन किया। बाद में चूड़ियों को एक जगह एकत्रित कर दिया। प्रदर्शनकारियों का आरोप है कि टूंडला नगर पालिका में कार्यरत ठेका सफाई कर्मचारियों को 7 माह से वेतन नहीं मिला। इस कारण उनके परिवार भुखमरी की कगार पर हैं।

फिरोजाबाद। टूण्डला पालिका में ठेका महिला सफाई कर्मियों (Hunger Strike of Safai Karmchari) ने चूड़ियों के साथ भूख हड़ताल पर हैं। सफाईकर्मियों को विगत सात माह से वेतन नहीं मिला है। उन्होने अपनी चूड़ियां एकत्रित कर अधिकारियों को सौंपी हैं।


फिरोजाबाद के टूण्डला में पालिका ठेका सफाई कर्मी (Safai Karmchari) सात माह से वेतन न मिलने से नाराज हैं। वे पिछले चार दिनों से भूख हड़ताल पर बैठे हैं। सोमवार को महिलाओं ने हाथों में चूड़ियां लेकर प्रदर्शन किया और चूड़ियों को एक जगह रखकर अधिकारियों को भेंट करने की बात कही।

यह भी पढेंः Chief Secretary inspection: मुख्य सचिव के औचक निरीक्षण से शास्त्री भवन के कार्यालयों में मचा हड़कंप


फिरोजाबाद के टूण्डला में नगर पालिका ठेका सफाई कर्मचारी (Safai Karmchari) 4 दिनों से नगर पालिका गेट पर तंबू लगाकर धरने पर बैठे हैं। धरने पर बैठी महिलाओं ने अनोखा प्रदर्शन किया। उन्होने हाथों में चूड़ियां लेकर प्रदर्शन किया। बाद में चूड़ियों को एक जगह एकत्रित कर दिया।

प्रदर्शनकारियों का आरोप है कि टूंडला नगर पालिका में कार्यरत ठेका सफाई कर्मचारियों को 7 माह से वेतन नहीं मिला। इस कारण उनके परिवार भुखमरी की कगार पर हैं। कई बार अधिकारियों से शिकायत की गयी ,लेकिन कोई सुनवाई नहीं की गई है।


महिला सफाईकर्मियों का कहना है कि हाथों में चूड़ियां लेकर जो प्रदर्शन किया गया है ।सभी चूड़ियां आला अधिकारियों को भेंट की जाएंगी। फिलहाल ठेका सफाई कर्मचारियों का टूंडला पालिका पर धरना प्रदर्शन जारी है।

editorial

editor

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button