उत्तर प्रदेशट्रेंडिंगन्यूज़बड़ी खबर

Saharanpur News: कम राशन मिलने का किया विरोध किया तो मिली मौत

पुलिस ने इस मामले में राशन डीलर के खिलाफ आईपीसी की धारा 147,148,324,504,302 के मुकदमा दर्ज कराया है। इस प्रकरण में प्रधान पति अनुज सहित वेदराम, मनोज, पप्पन, सहीराम को नामजद कराया है । बता दें किथाना नागल के ग्राम दघेडा निवासी राजीव कुमार उर्फ राजू रविवार को राशन डीलर के यहां राशन लेने गया था। इस दौरान कम राशन देने को लेकर राशन डीलर पुत्र तथा राजीव कुमार में पहले बहस हुई, जो बाद में मारपीट में बदल गई थी।

सहारनपुर। सहारनपुर के थाना नागल के ग्राम दघेडा में कम राशन देने का विरोध करने की कीमत राजीव कुमार को अपनी जान देकर चुकानी पड़ी। कम राशन देन पर राशन डीलर से हुए विवाद के बाद हुई मारपीट में राजीव की मौत हो गई।


पुलिस ने इस मामले में राशन डीलर के खिलाफ आईपीसी की धारा 147,148,324,504,302 के मुकदमा दर्ज कराया है। इस प्रकरण में प्रधान पति अनुज सहित वेदराम, मनोज, पप्पन, सहीराम को नामजद कराया है । बता दें कि थाना नागल के ग्राम दघेडा निवासी राजीव कुमार उर्फ राजू रविवार को राशन डीलर के यहां राशन लेने गया था। इस दौरान कम राशन देने को लेकर राशन डीलर पुत्र तथा राजीव कुमार में पहले बहस हुई, जो बाद में मारपीट में बदल गई थी।

मृतक के घर के बाहर लगी ग्रामीणों की भीड़


इस मारपीट में राजीव बुरी तरह घायल हो गया। घायल अवस्था में उसे सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र लाया गया, जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया। उधर थाना प्रभारी सूबे सिंह ने बताया कि मारपीट करने वालो पांच लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया है।

यह भी पढेंः Chain Snatching: एसडीएम की पत्नी के गले से सोने की चेन लूटी, घटना सीसीटीवी कैमरे में कैद


मृतक राजीव के पुत्र आशु ने बताया कि उसके पिता जी राजीव कुमार राशन लेने गए थे। वहां राशन डीलर करतारी ,वेदराम द्वारा राशन कटौती की जा रही थी। जब पिता जी ने उनसे पूरा राशन मांगा, तो उन्होंने पूरा देने से मना कर दिया। इसके बाद ग्राम प्रधान व उसके बेटे ने लाठी डंडों उनकी जमकर पिटाई, जिससे उनके पिता की मौत हो गयी।

मृतक के घर में परिवार को ढाढस बंधाने आयी महिलाएं


एसएसपी विनीत ताड़ा का कहना है कि राशन डीलर की गांव के एक युवक के बीच कहासुनी हो गई थी। इसमें एक पक्ष के सिर में डंडा मारने से उसकी मौत हो गई है। पुलिस ने ग्राम प्रधान पति व उसके पुत्र सहित पांच लोगों के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज कराया है। पुलिस नामजद आरोपियों की गिरफ्तारी के प्रयास कर रही है।

editorial

editor

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button