तकनीक

IPHONE 16 sale update: iPhone 16 की सेल शुरू, खरीदने के लिए मची मारामारी

Sale of iPhone 16 started, there was a rush to buy it

IPHONE 16 sale update: भारत में Apple iPhone 16 सीरीज़ की सेल शुरू हो गई है। मुंबई और दिल्ली में Apple आउटलेट्स पर भीड़ थी। लोग पिछली शाम से ही लाइन में लगे हुए थे। चार मॉडल उपलब्ध हैं: iPhone 16, iPhone 16 Plus, iPhone 16 Pro और iPhone 16 Pro Max।

ऐपल की आईफोन 16 सीरीज की सेल शुरू हो गई है। फोन की चर्चा लंबे समय से हो रही है। हालांकि, अब भारत में भी इसकी लोकप्रियता देखी जा रही है। दिल्ली और मुंबई में Apple स्टोर के बाहर लंबी लाइन लगी हुई थी। दिल्ली में Apple Saket और मुंबई में Apple BKC के बाहर लोगों की भारी भीड़ थी। नया iPhone हाथ में लेते ही लोगों की खुशी का भाव बदल गया। फोन खरीदने वाले लाइन में खड़े थे। Apple Saket अब iPhone 16, iPhone 16 Plus, iPhone 16 Pro और iPhone 16 Pro Max बेच रहा है।

मुंबई ऐपल BKC स्टोर की बात करें तो यहां कई लोग तो कल शाम से ही खड़े हुए हैं। बहुत ज्यादा क्राउड देखा गया। दरअसल यहां लोग अपने नंबर का इंतजार कर रहे थे और अपनी जगह सुरक्षित करने के लिए बहुत सारे लोग शाम से ही आ गए थे। आईफोन 16 खरीदने के लिए स्टोर खुलते ही बड़ी संख्या में लोग वहां पहुंच गए।

iPhone 16 कीमत-


iPhone 16 सीरीज की बात करें तो iPhone 16 को खरीदने के लिए आपको 80 हजार रुपए खर्च करने होंगे। ये इस सीरीज का सबसे सस्ता फोन है और इसमें 128GB तक स्टोरेज मिलती है। इसके अलावा iPhone 16 Pro Max भी है। हालांकि प्रो सीरीज के कैमरा में काफी बदलाव देखने को मिलते हैं।

Prachi Chaudhary

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button