ट्रेंडिंगन्यूज़मनोरंजन

Salman Khan: भाईजान के पर्सनल लाइफ की हो रही चर्चा, उंगली में रिंग देख फैंस लगा रहे सगाई का कयास

हाल ही में सलमान खान (Salman Khan) IIFA 2023 के प्रेस मीट के लिए पहुंचे थें। वहां पर वो बहुत ही ज़्यादा डेशिंग लुक में नज़र आ रहे थे। उन्होने प्रेस मीट में ग्रीन शर्ट और ग्रे पैंटसूट पहना हुआ था जिसमें वो बहुत ही ज़्यादा जंच रहे थे।

नई दिल्ली: बॉलीवुड के भाईजान (Salman Khan) को देखने के लिए फैंस दीवाने हुए रहते हैं। उनके प्रोफेशनल से लेकर पर्सनल लाइफ के बारे में जानने के लिए सभी को हमेशा उत्सुकता लगी रहती है। इसी बीच एक्टर सलमान खान (Salman Khan) की एक फोटो भी काफी वायरल हो रही है जिसमे उन्होने अपने मिडल फिंगर में चमचमाती रिंग पहनी है। भाईजान IIFA 2023 के प्रेस मीट में पहुंचे थें जहां वो बहुत ही ज़्यादा हैंडसम लग रहे थें।

क्या भाईजान ने कर ली सगाई?

हाल ही में सलमान खान (Salman Khan) IIFA 2023 के प्रेस मीट के लिए पहुंचे थें। वहां पर वो बहुत ही ज़्यादा डेशिंग लुक में नज़र आ रहे थे। उन्होने प्रेस मीट में ग्रीन शर्ट और ग्रे पैंटसूट पहना हुआ था जिसमें वो बहुत ही ज़्यादा जंच रहे थे। वहां पर उन्होने (Salman Khan) बहुत से कैंडिड शोट दिए जिसमें वो बहुत अच्छे लग रहे थें। उनका लकी ब्रेसलेट उनके लुक में चार चांद लगा रहा था। लेकिन इन सब के अलावा एक चीज़ ऐसी थी जिसने फैंस का ध्यान अपने तरफ खींच लिया था वो था उनके मिडल फिंगर में पहना हुआ रिंग। लोग उस रिंग को देखकर कयास लगा रहे थे कि उन्होने सगाई कर ली है। इसी के साथ कुछ मीडिया पोर्टल पर ये भी कहा जा रहा है कि ये रिंग उनके पिता सलीम खान ने दिया है, जो उन्होने अपने हर बच्चे को दी है।

यह भी पढ़ें: Khesari Lal Yadav: बेटी पर बात आने पर छलका भोजपुरी एक्टर का दर्द, किया बड़ा ऐलान

फैंस कर रहें रिएक्ट

अपने प्यारे सलमान खान के हाथ में रिग देखकर सोशल मीडिया यूजर्स ने गॉसिप करना शुरु कर दिया है। रिंग देखकर नेटिजंस उनके सगाई का कयास लगा रहे थें लेकिन जब उन्होने गौर करके देखा कि रिंग मिडिल फिंगर में पहनी गई है तो भाईजान के सगाई के सारे अरमान चूर-चूर हो गए। वहीं कुछ यूजर्स ने कहा कि सलीम खान के किसी और बच्चे ने ऐसी रिंग नही पहनी है। एक यूजर ने ये भी कह दिया कि ये सलमान की लकी रिंग है क्योकि ये भाईजान ने पहनी है।

NEWS WATCH INDIA
Ashok Kumar

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button