न्यूज़मनोरंजन

Shehnaaz Gill: पंजाब की कटरीना कैफ से लोग क्यों हुए खफा, ट्रोलर्स ने क्यों बुलाया उन्हें घमंडी?

नई दिल्ली: बिग बॉस फेम (Bigg Boss) और पंजाब की कटरीना कैफ के नाम से मशहूर शहनाज़ गिल ( Shehnaaz Gill ) अपनी अदाओं से फैंस के दिलो पर हमेशा राज करते नज़र आती हैं। उनके वीडियो और पिक्चर पोस्ट होते समय नही लगता कि लोग उनके पोस्ट पर कमेंट करना शुरु कर देते हैं। फैंस उन्हें खूब प्यार देते हैं और उनके पोस्ट का इंतज़ार हर पल करते हैं। शहनाज़ गिल अपने गाने के अलावा बिग बॉस में सिद्धार्थ शुक्ला (Siddhart Shukla) के साथ अपने दोस्ती को लेकर भी काफ़ी चर्चा में थीं। उनके नोकझोंक, उनके प्यार और उनके बॉन्डिंग को लोग बहुत प्यार देते आए हैं जिसके वजह से लोग उन्हें प्यार से सिडनाज़ भी कहकर बुलाते थे। सिद्धार्थ शुक्ला के मौत के बाद भी शहनाज़ को काफ़ी उदास देखा गया था। उनके मौत के बाद वो टूट चुकी थी। लेकिन धीरे धीरे वो वापस से संभल गई हैं।

आखिर क्या है वीडियो में?

अब शहनाज़ गिल बॉलीवुड में अपना डेब्यू करने जा रही हैं। कुछ दिन पहले ही उन्होने अपने सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर कर अपने फैंस को ये गुडन्यूज़ दी थी। ये न्यूज़ पाकर उनके फैंस बहुत खुश हुए थे और उनको कमेंट करके बधाई भी दे रहे थे। अब जल्दी ही सोशल मीडिया पर शहनाज़ गिल का एक वीडियो वायरल हो रहा है। इस वीडियो को देखने के बाद उनके फैन्स उनसे खफा नज़र आ रहे हैं। बहुत से लोग उनको ट्रोल कर रहे तो कुछ लोग उनका जमकर सपोर्ट भी कर रहे हैं। वीडियो में शहनाज़ के स्वभाव को देखकर लोग उन्हें घमंडी कह रहे हैं। वीडियो में शहनाज़ अपने वैनिटी की तरफ़ लौट रही हैं। उस वक्त पैपराजी उनसे पोज़ देने के लिए कहती है जिसपे वो कहती है वो बिजी हैं और बाद में मिलती हैं।

यह भी पढ़ें: Brahmastra ने उम्मीदों पर फेरा पानी, दिल जीतने में फिल्म हुई फ्लॉप

वीडियो में दिख रहा है कि जब मीडिया उनसे पूछती है कि वो कैसी हैं तो वो ज़वाब में उनसे कहती है कि अगर वो ठीक नहीं होंगी तो वो लोग क्या करेंगे। दवाई देंगे। इस बात पर कोई कहता है कि दुआ करेंगे। फिर शहनाज़ कहती है कि दुआ क्यों ही करोगे। इस वीडियो को देखकर लोग उनको घमंडी बोल रहे हैं।

कहीं शहनाज़ हुईं ट्रोल तो कहीं फैंस ने किया सपोर्ट

इस वीडियो को देखने के बाद से लोग 2 गुट में बंटे दिखाई दे रहे हैं। एक उन्हें ट्रोल कर रहे तो दूसरे उन ट्रॉल्स का जवाब दे रहे और शहनाज़ का साथ दे रहे हैं। वीडियो पर एक यूज़र ने लिखा कि ‘ पहले बिलकुल नहीं था एटीट्यूड जब से बॉलीवुड में आई है तब से एटीट्यूड आ गया है इसमें ‘ तो दूसरे यूज़र ने इसपर लिखा कि ‘ इतना घमंड इतना एटीट्यूड क्यों और इसका असली रूप बिग बॉस में ही दिख गया था जब सलमान ने सिद्धार्थ को बोला था थोड़ा ध्यान से रहना’ । इसपर सपोर्टर्स ने उनका साथ देते हुए कहा कि उनके वीडियो से छेड़छाड़ की गई है। वहीं दूसरे यूज़र ने बोला कि लोग सना की खुशी से जलते हैं।

news watch india
Team News Watch India

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button