ट्रेंडिंग

Shivani Kumari Trolled For Funeral Vlog: मौत, मातम का शिवानी ने बनाया VLOG, सोशल मीडिया पर लोगों ने लगाई ‘क्लास’!

Shivani Kumari Trolled For Funeral Vlog: एक बार एक की बात है, एक शख्स का एक्सीडेंट हो गया…लोग तमाशा देखते रहे, वीडियो बनाते रहे और वीडियो बना रहे एक शख्स ने कहा कि अरे, कोई अस्पताल में ले जाओ…ताकि इलाज हो सके, लेकिन सज्जन पुरूष ने वीडियो को नहीं रोका और फिर शख्स ने सड़क पर ही दम तोड़ दिया। ये कोई एक कहानी नहीं है….हर रोज ऐसी कहानियां आपको देखने को मिलती होंगी…सुनने को मिलती होंगी और तो और आपके आस-पास कुछ ऐसे लोग भी होंगे जो चंद लाइक की खातिर कुछ भी कर देते हैं।

बिग बॉस से सुर्खियां बटौरने वाली शिवानी कुमारी का विवादों से पुराना नाता है। वो आए दिन लगातार सोशल मीडिया पर कुथ ना कुछ शेयर करती रहती हैं… लेकिन इस बार जो मोहत्तरमा ने शेयर किया, उस पर तो विवाद ही खड़ा हो गया, क्योंकि मैडम ने मातम का ब्लॉग बना लिया, दरअसल शिवानी ने एक बैड न्यूज शेयर की, जिसमें उन्होंने अपनी दोस्त की मौत की जानकारी दी, लेकिन हैरानी की बात तो ये है कि मैडम ने ब्लॉग बना लिया।

जो BLOG उन्होंने शेयर किया है, उसमें साफ तौर पर देखा जा सकता है कि कैसे लोग रो रहे हैं….आंसू रूकने का नाम नहीं ले रहे हैं और शिवानी हैं कि कुछ लाइक, कमेंट और SUBSCRIBER की खातिर BLOG बना रही हैं। वीडियो में अर्थी और शव पर रोते हुए लोगों का भी वीडियो ब्लॉग में शेयर किया…ये सब देखकर लोग सोशल मीडिया पर भड़क गए और शिवानी को जमकर खरी-खोटी सुनाई।

दरअसल आपको बता दें कि शिवानी कुमारी ने अपने इस नए व्लॉग के कैप्शन में लिखा है, ‘खत्म कर दिया मेरी छोटी को- शिवानी कुमारी’।हालांकि इस ब्लॉग के वायरल होने के बाद लोग उनको जमकर सुना रहे हैं….साथ ही गालियां भी देने का काम कर रहे हैं।

editorial

editor

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button