बॉलीवुडमनोरंजन

Shraddha Kapoor News: श्रद्धा कपूर ने लिया नया घर… ‘स्त्री 2’ की सक्सेस के बाद एक्ट्रेस का ये है प्लान !

Shraddha Kapoor bought a new house… This is the actress' plan after the success of 'Stree 2'!

Shraddha Kapoor News: “stree 2” की सफलता के बाद श्रद्धा कपूर (Shraddha Kapoor) नए घर में शिफ्ट हो रही हैं। वह सोशल मीडिया पर सबसे ज्यादा फॉलो की जाने वाली अभिनेत्री बन गई हैं. श्रद्धा जल्द ही बॉलीवुड के सुपरस्टार की नई पड़ोसी बनने वाली हैं.

‘स्त्री 2’ की ब्लॉकबस्टर सक्सेस के बाद श्रद्धा कपूर 7वें आसमान पर हैं। वह (Shraddha Kapoor) फिल्म की सफलता के जश्न में डूबी हैं और दर्शकों का शुक्रिया अदा करते नहीं थक रही हैं। इसी बीच श्रद्धा कपूर नए घर में भी शिफ्ट हो रही हैं, और अक्षय कुमार की पड़ोसन बनने वाली हैं। दिलचस्प बात है कि अक्षय ने ‘स्त्री 2’ में सरकटा के वंशज का रोल प्ले किया है। और अब दोनों स्टार्स एक-दूसरे के पड़ोसी होंगे।

रिपोर्ट के मुताबिक, श्रद्धा कपूर सुपरस्टार ऋतिक रोशन के C Facing जुहू स्थित घर को किराए पर ले रही हैं। जिस बिल्डिंग में ऋतिक का यह घर है, उसी में अक्षय कुमार भी परिवार के साथ रहते हैं।

ऋतिक देते थे इतना किराया

एक्टर ऋतिक रोशन भी इसी बिल्डिंग में दूसरे फ्लैट में शिफ्ट हो गए। बता दें, वह इस घर के लिए 8.5 लाख रुपऐ प्रति माह किराया देते थे और अब श्रद्धा उसी घर में जा रही हैं।

वरुण धवन को मिली थी इस लग्जरी घर की डील

आपको बता दें अपने न्यु बोर्न बेबी के साथ इस घर में , वरुण धवन और उनकी पत्नी नताशा दलाल आने वाले थे। अब लगता है कि श्रद्धा कपूर के साथ डील फाइनल हुई है। श्रद्धा कपूर किराए घर में क्यों शिफ्ट हो रही हैं, यह तो फिलहाल पता नहीं चल पाया है, पर वैसे एक्ट्रेस के पास काफी सारी प्रॉपर्टी है।

इतने करोड़ का लिया लग्जरी घर

श्रद्धा कपूर के पास मुंबई के जुहू इलाके में एक आलीशान घर है जिसकी कीमत 60 करोड़ रुपये है। श्रद्धा कपूर के पिता अभिनेता शक्ति कपूर ने 1987 में इस बिल्डिंग में तीन बेडरूम वाले अपार्टमेंट को 7 लाख रुपये में लिया था। हालांकि बाद में उन्होंने पूरी बिल्डिंग खरीद ली थी। उनके घर में सभी सुविधाएं हैं और यह घर C Facing है। श्रद्धा कपूर की कुल संपत्ति 130 करोड़ रुपये है। वह एक फिल्म के लिए 5 करोड़ रुपये फीस लेती हैं। इसके अलावा वह ब्रांड एंडोर्समेंट से करोड़ों की कमाई करती हैं, और खुद की क्लोदिंग लाइन भी है, जिसका नाम Imara है। इससे भी श्रद्धा कपूर करोड़ों में कमाती हैं।

Prachi Chaudhary

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button