ट्रेंडिंगन्यूज़मनोरंजन

Amir Khan: ‘लाल सिंह चढ्डा’ ले रहे ढ़ेड साल के लिए फिल्मों से ब्रेक, ख़बर सुन फैंस जता रहे दु:ख, कहा- बूढ़ा होते देखना दुखी कर रहा

नई दिल्ली: लाल सिंह चढ्डा यानि आमिर खान (Amir Khan) के 35 साल से बॉलीवुड इंडस्ट्री में काम करने के बाद अब उन्होने फैसला लिया है कि वो कुछ समय के लिए बॉलीवुड से ब्रेक लेने जा रहे हैं। इसके अलावा वो अब फिल्मी दुनिया से दूर रहकर फैमिली के साथ समय बिताना चाहते हैं। दरअसल मिस्टर परफेक्शनिस्ट लाल सिंह चड्ढा के बाद अब चैंपियंस फिल्म का काम शुरू करने वाले थे लेकिन अब वो ये रोल नही करेगें।

बता दें फिल्म का प्रोडक्शन आमिर खान ही करेगें लेकिन एक्टिंग करने के लिए इंकार कर चुके हैं। नेटिजंस ये कयास लगा रहे हैं कि आमिर ने यह फैसला लाल सिंह चड्ढा के बुरी तरह फ्लॉप होने की कारण लिया है।

आमिर ने लिया ब्रेक, कहा- परिवार को दूंगा समय

आमिर खान (Amir Khan) ने एक इंटरव्यू में इसको लेकर बात की। इसमें उन्होनें कहा, ‘जब मैं एक एक्टिंग करताा हूं तो उस फिल्म में इस तरह खो जाता हूं कि मेरी जिंदगी में क्या हो रहा है कुछ पता ही नही चलता। आगे कहा ‘लाल सिंह चड्ढा’ के बाद मैं ‘चैंपियंस’ का भी रीमेक करना चाह रहा था क्योकि इसकी स्क्रिप्ट कमाल की है, यह एक बेहद सुंदर कहानी है। यह एक दिल को छू लेने वाली और प्यारी कहानी है, लेकिन मैं अब इससे ब्रेक लेना चाहता हूं। अब फिल्मों में काम नही करना चाहता हूं।

यह भी पढ़ें: Sara Ali khan Boyfriend: एक बार फिर क्रिकेट और बॉलीवुड का रिश्ता जा रहा है जुड़ने, क्या सारा और इस क्रिकेटर के बीच के बीच है लव कनेक्शन

आगे उन्होनें कहा कि मैं अब अपने परिवार के साथ रहना चाहता हूं। मुझें अब अपनी मां और अपने बच्चों के साथ समय बिताना है। 35 साल काम करके मैने सिर्फ काम पर फोकस किया है, यह मेरे अपने और करीबी लोगों के लिए सही नही है। यह मेरे लिए भी कई मायनों में उचित नहीं है। मैं अपने आगे वाले समय को कुछ अलग अंदाज़ में जीने की योजना बना रहा हूं।

इस फिल्म में नही दिखेगें आमिर

चैंपियंस फिल्म के बारे में बताते हुए कहा- ‘मैं फिल्म में एक्टिंग नही करुंगा लेकिन प्रोड्यूसर के तौर पर काम करुंगा। फिल्म के लिए मैं अब अच्छे-अच्छे एक्टर्स को अप्रोच करुंगा, उम्मीद करता हूं ये काम मै अच्छे से कर सकूं। मैं आगे अपनी लाइफ एंजॉय करना चाहता हूं रिश्तों को समय देना चाहता हूं।

NEWS WATCH INDIA
Ashok Kumar

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button