ट्रेंडिंगन्यूज़लाइफस्टाइल

Fashion Tips: कॉलेज और ऑफिस में न करें पुराने ट्रेंड को फॉलो, अपनाएं ये 5 टिप्स, दिखेंगे बेहद ही स्टाइलिश

अगर आपको स्टाइलिश दिखना है तो जरूरी है कि आप एक्सपेरिमेंट करते रहें। आज हम आपको कुछ ऐसे ही ट्रिक्स बताएंगे। जिसे फॉलो करके आप आसानी से अपना लुक बदल सकती हैं।

नई दिल्ली: फैशन के मामले में लड़कियां (Fashion Tips) हमेशा दूसरे से अलग दिखना चाहती है। देखा जाता है कि लड़कियों हमेशा फैशन के मामले में टॉप पर रहना चाहती हैं। हालांकि लड़कियो के वॉर्डरोब (अलमारी) में हजारों आउटफिट्स के कलेक्शन होते हैं। लेकिन इतने सारे ऑप्शन के बावजूद वह इस उलझन में रहती हैं कि उन्हें कब क्या पहनना है।

आमतौर पर हर लड़की को ही ऐसी परेशानी में देखा जाता है। अगर आपके साथ भी ऐसा हो रहा है तो आज हम आपको कुछ ऐसे फैशन टिप्स बताएंगे जिससे आपकी समस्या कुछ हद तक कम हो जाएगी।

ये भी पढ़ें- Party Makeup Tips: अगर आप को भी बर्थडे या शादी पार्टी में दिखना है कुछ खास, मेकअप करने में आपको होती है उलझन, तो अपनाएं ये तरीके

आपको बस अपने उन्हीं कपड़ों में कुछ क्रिएटिविटी दिखाने की जरूरत है। इसके लिए आपको सबसे पहले अपनी अलमारी में से अपने खास कपड़ों को सिलेक्ट करना है। उन्हीं कपड़ों से आआप अपना फैशन लुक तैयार करेंगी। जिससे आपका लुक सभी को को पागल कर देगा।

अगर आपको स्टाइलिश दिखना है तो जरूरी है कि आप एक्सपेरिमेंट करते रहें। आज हम आपको कुछ ऐसे ही ट्रिक्स बताएंगे। जिसे फॉलो करके आप आसानी से अपना लुक बदल सकती हैं।

ऐसे अपनाएं फैशन तरीके

कलरफुल ट्राउजर

अगर आप ऑफिस वर्क के लिए कूल लुक चाहती हैं तो आप कई तरह के कलर के ट्राउजर से अपने लुक को बदल सकती है। आजकल कई ऐसे ऐसे पैन्ट्स हैं जो पलाज़ो लुक में आते हैं। इसे पहनने के बाज आप स्टाइलिश तो लगेंगी ही, साथ में ये आपके लिए आरामदायक भी होगा। ट्राउजर के साथ आप शर्ट, टॉप, टी-शर्ट या कुर्ती कुछ भी कैरी कर सकती है।

टी-शर्ट

लड़कियां अक्सर ही शॉर्टस और टी-शर्ट पहनना पसंद करती हैं. लेकिन अगर आप की ड्रेस सिंपल है तो आप इस पर बेल्ट भी कर सकते है. आप अलग-अलग स्टाइल के बेल्ट का इस्तेमाल करके अपनी सिंपल ड्रेस को स्टाइलिश बना सकते हैं।

मैचिंग जींस

अगर आपको कैजुअल लुक पसंद है तो आप मैचिंग जींस ट्राई करें। इसे आप किसी भी तरह के टॉप के साथ कैरी करेंगी तो आप कमाल दिखेंगी। आप इसे क्रॉप टॉप के साथ कैरी कर सकती हैं।

जैकेट

अगर आप क्लासी लुक चाहती हैं तो डेनिम जैकेट कैरी करें। मार्केट में कई तरह के जैकेट उपलब्ध हैं। आप किसी भी कुर्ती, टॉप, शर्ट के साथ भी इसे कैरी कर सकते हैं। इतना ही नहीं यह जैकेट हर मौसम में पसंद की जाती है।

वेस्टर्न ड्रेस

वेस्टर्न ड्रेस आजकल हर लड़की को पसंद है. लेकिन अगर आपकी ड्रेस सिंपल है तो आप इस पर बेल्ट कैरी कर सकती है. आप अलग-अलग बेल्ट का इस्तेमाल करके सिंपल ड्रेस को भी स्टाइलिश बना सकते है.

political news
Neetu Pandey

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button