Sliderट्रेंडिंगन्यूज़बॉलीवुडमनोरंजन

Rahat Fateh Ali Khan Arrested: सिंगर राहत फतेह अली खान को दुबई में किया गिरफ्तार, जानें क्या हैं मामला

Singer Rahat Fateh Ali Khan arrested in Dubai, know what is the matter

Rahat Fateh Ali Khan Arrested: पाकिस्तान के मशहूर सिंगर राहत फतेह अली खान को दुबई में हिरासत में ले लिया गया है। बताया जा रहा है कि पुलिस ने उनके पूर्व मैनेजर की शिकायत के बाद उनके खिलाफ कानूनी कार्रवाई शुरू कर दी है।

पाकिस्तानी सिंगर राहत फ़तेह अली खान से जुड़ी खबर सामने आई है। खबर है कि गायक को UAE में हिरासत में ले लिया गया है। उनके पूर्व मैनेजर की शिकायत के बाद गायक पर एक्शन लिया गया है। बता दें मैनेजर ने आरोप लगाया था कि उन्हें अनुचित तरीके से नौकरी से निकाल दिया था.

शुरुआती रिपोर्ट के मुताबिक कि राहत को UAE में रहने के दौरान बुर्ज दुबई पुलिस स्टेशन में गिरफ्तार कर लिया गया था. राहत म्यूजिक इवेंट में परफॉर्म करने के चलते UAE गए थे। सलमान अहमद ने राहत पर दुबई समेत कई और शहरों में शिकायत दर्ज कराई है। राहत और पूर्व मैनेजर के बीच पिछले कुछ समय से विवाद चल रहा है। इस विवाद पर रिएक्शन देते हुए राहत ने इसे एक पारिवारिक मामला बताया था।

सिंगर के प्रति अभी तक मुकदमों और कानूनी कार्यवाही के बारे में अपडेट जारी नहीं किए गए हैं। आपको बता दें इससे पहले, राहत ने एक निजी कर्मचारी की बेरहमी से पिटाई करने का वीडियो जमकर वायरल हुआ था। इस वीडियो के वायरल होने के बाद प्लेबैक सिंगर को काफी ट्रोलिंग का सामना करना पड़ा था। बाद में, राहत का एक और वीडियो वायरल हुआ जिसमें वह माफ़ी मांगते हुए दिखाई दिए।

इस साल जनवरी में, संघीय जांच एजेंसी (FIA) ने मशहूर गायक के खिलाफ मनी लॉन्ड्रिंग और टैक्स चोरी की जांच शुरू की थी, जब ये पता चला था कि सिंगर ने स्थानीय और अंतरराष्ट्रीय सिंगिंग शोज के लिए 12 सालों में लगभग 8 बिलियन रुपये कमाए हैं.

राहत फतेह अली खान की बात करें तो राहत एक जानें मानें सिंगर हैं जिनकी दुनियाभर में भी गजब की फैन फॉलोइंग हैं. भारत में रहते हुए भी वे बहुत प्रसिद्ध हो गए। उनका नाम कई बॉलीवुड गानों से जुड़ा है जो आज भी लोगों के बीच खूब पसंद किए जाते हैं।

Prachi Chaudhary

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button