बॉलीवुडमनोरंजन

Latest Entertainment News: सिंघम अगेन’ को क्लैश फोबिया! ‘पुष्पा 2’, के बाद ‘भूल भुलैया 3’ से डर, ये होगी नई रिलीज डेट

'Singham Again' has clash phobia! After 'Pushpa 2', there is fear of 'Bhool Bhulaiyaa 3', this will be the new release date

Latest Entertainment News: रोहित शेट्टी की फिल्म “Singham Again” की रिलीज डेट फिर से आगे बढ़ सकती है। पहले यह फिल्म दिवाली पर रिलीज होने वाली थी, लेकिन अब इसे 15 नवंबर को रिलीज करने पर विचार किया जा रहा है। इसका कारण ‘भूल भुलैया 3’ के साथ क्लैश से बचना है। अंतिम फैसला जल्द ही लिया जाएगा।

रोहित शेट्टी की फिल्म ‘सिघम अगेन’ पर मानो राहु और शनि दोनों ही हाथ धोकर पीछे पड़ गए हैं। अरे तभी तो इसकी रिलीज डेट आगे ही बढ़ती जा रही है। जहां पहले ये मूवी 15 अगस्त को रिलीज होने वाली थी और ‘पुष्पा 2’ से टकराने वाली थी। वहीं, इसकी तारीख में बदलाव करते हुए कहा गया कि ये दीवाली के मौके पर सिनेमाघरों में दस्तक देगी। स्वतंत्रता दिवस पर न ही अल्लू अर्जुन आए और न ही अजय देवगन। दोनों ही आगे बढ़ गए। और राजकुमार राव और श्रद्धा कपूर अभिनीत ‘स्त्री 2’ भी दौड़ से बाहर हो गई है। अब खबर है कि मल्टीस्टारर इस फिल्म की रिलीज डेट एक बार फिर टाली जा सकती है। आपको बता दें कि यह कब और क्यों होगी।

दरअसल, “Singham Again” और “Bhool bhuliya 3” के बीच 1 नवंबर को बड़ी टक्कर होने वाली थी। दोनों ही फिल्में दिवाली पर रिलीज हो रही थीं। मगर अब चर्चा है कि अजय देवगन स्टारर और रोहित शेट्टी की डायरेक्टेड मूवी दो हफ्ते के लिए पोस्टपोन हो सकती है। बॉलीवुड हंगामा के एक सूत्र का दावा है कि पिछले तीन या चार दिनों में रोहित शेट्टी, अजय देवगन, जियो स्टूडियोज, रिलायंस एंटरटेनमेंट और कुमार मंगत ने सिंघम अगेन की रिलीज की तारीख पर चर्चा करने के लिए कई बार मुलाकात की थी।

‘भूल भुलैया 3’ से डर गई ‘सिंघम अगेन’

सूत्रों की मानें तो, “Stree 2 की रिलीज के बाद हॉरर कॉमेडी में काफी दिलचस्पी बढ़ी है और Bhool Bhuliya 3 ऐसी ही एक फिल्म है जिसे इस समय हल्के में नहीं लिया जाना चाहिए।” Singham Again की टीम 1 नवंबर को क्लैश करने के बजाय 15 नवंबर को सोलो रिलीज पर विचार कर रही है।’ सूत्र ने आगे बताया कि यह मीटिंग इसलिए हो रही है जिससे Singham Again को एक खुला मैदान मिले और वह अच्छा परफॉर्म कर सके।

Singham Again’ को ‘Stree 2 ‘की कमाई देख लग रहा डर

सूत्र ने बताया, “सिंघम अगेन एक मेगा बजट फिल्म है और निर्माता अंतिम निर्णय लेने से पहले सभी कारकों पर विचार कर रहे हैं”1 नवंबर से 15 नवंबर को रिलीज करने के जो पक्ष और विपक्ष में है, उसका अभी आंकलन किया जा रहा है। रिलीज की तारीख पर अंतिम फैसला अगले 24 घंटों में किया जाएगा। इस बात को नजरअंदाज नहीं किया जा सकता कि भूल भुलैया 3 आज के समय में किसी भी मूवी के लिए एक बड़ा खतरा है। क्योंकि हॉरर कॉमेडी शहर में चर्चा का विषय है। अगर श्रद्धा कपूर और राजकुमार राव के साथ स्त्री 2, 600 करोड़ रुपये कमा सकती है, तो कार्तिक आर्यन, विद्या बालन, माधुरी दीक्षित और त्रिपती डिमरी के साथ एक बहुत बड़ी फ्रेंचाइज है।’

‘सिंघम अगेन’ में हो सकती हैं सलमान खान की एंट्री

दिलचस्प बात यह है कि ‘सिंघम अगेन’ हिंदी सिनेमा की सबसे बड़ी फिल्म है, जिसमें अजय देवगन, रणवीर सिंह, दीपिका पादुकोण, अक्षय कुमार, टाइगर श्रॉफ और अर्जुन कपूर जैसे स्टार-कास्ट हैं। जिसको लेकर लोगों के बीच एक अलग ही क्रेज है। इसके पहले के दोनों पार्ट को दर्शकों ने खूब प्यार दिया था। सुपरहिट मूवी रही थी। और खबर ये भी है कि इसमें सलमान खान की भी एंट्री हो सकती है। उनका कैमियो देखने को मिल सकता है। हालांकि अभी कुछ कंफर्म नहीं है।

Prachi Chaudhary

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button