उत्तराखंडखेलट्रेंडिंगन्यूज़मनोरंजन

Uttarakhand: परिवार साथ गुपचुप फुर्सत के पलों का लुफ्त उठाते दिखे क्रिकेटर कोहली, उत्तराखंड की वादियों के मज़े ले रहे धुरंधर?

बुधवार दोपहर 3:30 बजे घोड़ाखाल सैनिक स्कूल के मैदान पर उतरने के बाद स्कूल के बच्चों ने तालियां बजाकर विराट और उनके परिवार का अच्छे से स्वागत किया. हालांकि विराट किसी से मिले बिना ही एक कार में बैठकर रवाना हो गए. विराट, अनुष्का (Anushka Sharma) और उनकी बेटी (Vamika Kohli) के साथ एक युवती भी थी.

नई दिल्ली: भारतीय टीम के पूर्व कप्तान विराट कोहली (Virat Kohli) बुधवार को अपनी पत्नी अनुष्का और बेटी वामिका के साथ  कुमाऊं (Uttarakhand) पहुंचे है. इस समय कोहली अपने छोटे से परिवार के साथ क्वालिटी टाइम बिता रहे है. क्रिकेटर विराट कोहली गुरुवार को सुबह-सुबह कैंची धाम पहुंचकर बाबा नीम करौली की प्रतिमा के आगे दंडवत होकर प्रणाम किया.

उन्हें इस तरह देखकर हर कोई स्तब्ध रह गया है. विराट और अनुष्का बेटी वामिका के साथ दो घंटे कैंची धाम में बिताए. उसके बाद दोबारा आने का वादा कर के वहां से निकल गए.

वादियों के मजें लेते दिख रहे कोहली

वहीं उनके इस कार्यक्रम को काफी गोपनीय रखा गया था. विराट जब वहां से जा रहे थे तभी मंदिर ट्रस्ट सदस्यों ने उन्हें आरती के बारे में जानकारी दी. विराट ने आरती के बाद ही जाने का सोच लिया. जब विराट आरती में शामिल हुए उसके बाद विराट बेहद खुश नज़र आए. विराट को आरती में शामिल (Uttarakhand) होकर काफी ज्यादा अच्छा भी लगा.

ये भी पढ़ें- Fifa World Cup 2022: IPL से इतनी महंगी होती है फीफा की टिकटें, कीमत जान उड़ जाएगें होश

बच्चों ने तालियां बजाकर विराट का किया स्वागत

बता दें कि बुधवार दोपहर 3:30 बजे घोड़ाखाल सैनिक स्कूल के मैदान पर उतरने के बाद स्कूल के बच्चों ने तालियां बजाकर विराट और उनके परिवार का अच्छे से स्वागत किया. लेकिन विराट वहां किसी से मिले बिना (Uttarakhand) ही एक कार में बैठकर वहां से रवाना हो गए. विराट और उनकी पत्नी अनुष्का और बेटी वामिका के साथ एक और युवती भी साथ ही दिखी.

विराट अपनी पत्नी अनुष्का शर्मा (Anushka Shrma)और बेटी वामिका (Vamika Kohli) के साथ छुट्टियों के जमकर मज़े ले रहे हैं. क्रिकेटर इस समय उत्तराखंड के बेहतरीन वादियों में अपना बेहद ही समय बिता रहे हैं. आपको बता दें कि विराट और अनुष्का तीन दिन के निजी दौरे पर हैं.

इसी बीच खबर ये भी आ रही है कि विराट और अनुष्का कुमाऊं के न्याय देवता गोल्ज्यू के दर्शन भी करेंगे. टी20 वर्ल्ड कप 2022 में विराट का शानदार प्रदर्शन दिखाने के बाद यह बेहद ही क्यूट कपल बाबा के दर्शन के लिए आए थे. इसी के साथ बता दें कि विराट के 71वें शतक के अनुष्का ने बाद बाबा नीब करौरी की तस्वीर भी शेयर की थी.

political news
Neetu Pandey

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button