ट्रेंडिंगन्यूज़मनोरंजन

Priyanka Chopra: एक्ट्रेस के सक्सेस होने पर उड़ी शैतान की पूजा करने की अफवाह, प्रियंका ने दिया ऐसा रिएक्शन, हर जगह हो रही वाह-वाह!

बता दें एक पॉडकास्ट में जल्द ही एक्ट्रेस (Priyanka Chopra) से पूछा गया था कि उनके बारे में अफवाह है कि सक्सेस पाने के लिए उन्होने शैतान की पूजा की थी। जिसका उन्होने ऐसा जवाब दिया कि लोग उनका सराहना कर रहे हैं।

नई दिल्ली: प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) बॉलीवुड की सबसे सक्सेस एक्ट्रेस में शुमार हैं। वो अपने एक्टिंग और स्टाइल के लिए हमेशा सराही जाती रही हैं और फैंस उनको हमेशा फॉलो करते रहते हैं। अभिनेत्री ने बॉलीवुड से लेकर हॉलीवुड तक का लंबा और संघर्ष भरा सफर अपने दम पर तय किया है और उसमें सफलता भी पाई है। 2018 में प्रियंका चोपड़ा ने निक जोनस (Nick Jonas) से शादी की और फिर वो अमेरिका में ही शिफ्ट हो गईं। हाल ही में सरोगेसी के ज़रिए उनको और निक जोनस को एक बेटी हुई है। बता दें एक पॉडकास्ट में जल्द ही एक्ट्रेस (Priyanka Chopra) से पूछा गया था कि उनके बारे में अफवाह है कि सक्सेस पाने के लिए उन्होने शैतान की पूजा की थी। जिसका उन्होने ऐसा जवाब दिया कि लोग उनका सराहना कर रहे हैं।

प्रियंका को लेकर है ये अफवाह

दरअसल प्रियंका चोपड़ा एक पॉडकास्ट इंटरव्यू में गईं थीं जिसमे उनसे ये सवाल पूछा गया कि बहुत से लोगों का मानना है कि उन्होने सक्सेस पाने के लिए शैतान की पूजा की है। ये सवाल सुनकर एक्ट्रेस हंस पड़ीं और उन्होने कहा कि “ये सोचना भी बहुत डरावना है, अगर मैं ऐसा करुगीं तो शिव जी मुझसे नाराज़ हो जाएगें। मैने अपने दम पर मिस वर्ल्ड का खिताब जीता जिसके कारण मुझे अपना फिल्मी करियर बनाने में मदद मिली थी। फिर मेरी एक्टिंग और मेहनत के कारण लोग मुझे जानने और पहचानने लगें। इसके बाद मुझे ऑफर आने लगें और मैं नई चीज़ों की तलाश में लग गई।”

यह भी पढ़ें: Bigg Boss 16: बिग बॉस का झगड़ा पहुंचा कनटेस्टेंट्स के घर तक, मां-बाप के बीच छिड़ी जुबानी जंग

मां-बाप को दिया क्रेडिट

इसके अलावा प्रियंका ने पॉडकास्ट में ये भी बताया कि उनके सक्सेस का श्रेय सिर्फ और सिर्फ उनके पैरेंट्स को जाता है। उनके मां-बाप ने उनके करियर बनाने में बहुत मदद की है। यहां तक की उन्होने इसके लिए अपनी नौकरी तक छोड़ दी थी। ज़िन्दगी के हर उतार-चढ़ाव में मेरा साथ दिया है।

NEWS WATCH INDIA
Ashok Kumar

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button