मनोरंजन

Stree 2 Collection Day 12:’Stree 2′ ने जन्माष्टमी के मौके पर की छप्पर फाड़ कमाई, 600 करोड़ पर पहुंची फिल्म

'Stree 2' made huge earnings on the occasion of Janmashtami, the film reached 600 crores

Stree 2 Collection Day 12: “Stress 2” ने एक बार फिर box office पर अपना दबदबा कायम कर लिया है। फिल्म ने दूसरे सोमवार को जन्माष्टमी के मौके पर देश में 400 करोड़ क्लब में शामिल हो गई। इसके अलावा यह वैश्विक 600 करोड़ क्लब के करीब पहुंच रही है। फिल्म ने महज 12 दिनों में अपने बजट का 703% कमा लिया है।

दूसरे वीकेंड में सबसे अध‍िक कमाई का नया इतिहास रचने के बाद श्रद्धा कपूर की ‘स्त्री  2’ ने अब दूसरे सोमवार को भी जबरदस्त कमाई की है। स्वतंत्रता दिवस के मौके पर रिलीज यह फिल्म  12वें दिन जन्माष्टमी के मौके पर देश में 400 करोड़ क्लरब में एंट्री कर चुकी है। जबकि वर्ल्डकवाइड इसने 570 करोड़ रुपये से अधिक की कमाई कर ली है। अमर कौश‍िक के डायरेक्शलन में बनी यह हॉरर-कॉमेडी एक ओर जहां 600 करोड़ क्लब की दहलीज पर खड़ी है, वहीं देश में सबसे अध‍िक कमाई करने वाली टॉप-10 फिल्मों‍ की लिस्टव में भी एंट्री करने वाली है।

श्रद्धा कपूर, राजकुमार राव, पंकज त्र‍िपाठी, अपारशक्‍त‍ि खुरना और अभ‍िषेक बनर्जी स्‍टारर ‘स्‍त्री 2’ के निशाने पर अब रजनीकांत और अक्षय कुमार की ‘2.0’ है। देश में लाइफटाइम सबसे अध‍िक कमाई करने वाली फिल्‍मों की टॉप-10 लिस्‍ट में 10वें नंबर पर ‘2.0’ है, जिसने 2018 में 407.00 करोड़ रुपये का नेट कलेक्‍शन किया था। ‘स्‍त्री 2’ मंगलवार को बड़ी आसानी से इस फिल्‍म को पछाड़ देगी। जबकि 9वें नंबर 421 करोड़ की कमाई के साथ प्रभास की ‘बाहुबली: द बिगिनिंग’ का नाम है।

‘स्‍त्री 2’ बॉक्‍स ऑफिस कलेक्‍शन डे 12

sacnilk की रिपोर्ट के मुताबिक, जन्‍माष्‍टमी के मौके पर सोमवार को ‘स्त्री 2’ ने देश में 17.00 करोड़ रुपये का नेट कलेक्‍शन किया है। इस तरह 12 दिनों में फिल्‍म ने देश में 401.55 करोड़ रुपये की कुल कमाई कर ली है। सोमवार को त्‍योहार के कारण लोग घर और मोहल्‍ले में व्‍यस्‍त थे, बावजूद इसके लिए सिनेमाघरों में दोपहर और शाम के शोज में 36% सीटों पर दर्शक नजर आए हैं।

बजट से 703% ज्यादा कमा चुकी है ‘स्‍त्री 2’

साल 2018 में आई ‘स्त्री’ की यह सीक्वल फिल्‍म मील का पत्थर साबित हुई है। यह ओपनिंग डे से रेकॉर्ड तोड़ कमाई कर रही है। फिल्‍म का बजट 50 करोड़ रुपये है। इसने ओपनिंग डे पर ही 51.80 करोड़ की कमाई कर अपना बजट निकाल लिया। बल्‍क‍ि 12 दिनों में ‘स्‍त्री 2’ सिर्फ भारतीय बॉक्‍स ऑफिस पर अपने बजट से 703% अध‍िक कमाई कर चुकी है।

स्‍त्री 2′ वर्ल्‍डवाइड कलेक्‍शन डे 12

‘स्‍त्री 2’ वर्ल्‍डवाइड कलेक्‍शन के मामले में भी धमाकेदार है। इसने 12 दिनों में वर्ल्‍डवाइड करीब 570 करोड़ रुपये का ग्रॉस कलेक्‍शन कर लिया है। दिलचस्‍प है कि यह विदेशों में भी 100 करोड़ रुपये की ग्रॉस कमाई के करीब पहुंच चुकी है। 12 दिनों में इसने देश के बाहर विदेशों में 94 करोड़ रुपये की कमाई कर ली है।

इस दिन रिलीज होगी कंगना की ‘इमरजेंसी’

सिनेमाघरों में इस वक्‍त ‘स्‍त्री 2’ की सुनामी है! फिल्‍म के लिए सबसे अच्‍छी बात यह है कि यह वीकडेज में भी जमकर कमाई कर रही है। बॉक्‍स ऑफिस पर अब अगली बड़ी रिलीज 6 सितंबर को कंगना रनौत की ‘इमरजेंसी’ है। ऐसे में ‘स्‍त्री 2’ के पास अभी भी 10 दिन खुलकर कमाई करने का बंपर मौका है।

Prachi Chaudhary

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button