ट्रेंडिंगन्यूज़बॉलीवुडमनोरंजन

राहुल महाजन की दूसरी पत्नी ने लगाए थे घरेलू हिंसा के आरोप, अब तीसरी शादी टूटने की क्या है वजह?

Rahul Mahajan Divorce: बिग बॉस (Bigg Boss) फेम राहुल महाजन एक बार फिर सुर्खियों में है। दरअसल कई रियलिटी शोज के कंटेस्टेंट रह चुके राहुल महाजन (Rahul Mahajan) अपनी तीसरी पत्नी से तलाक ले रहे हैं। बता दें कजाकिस्तान मॉडल नताल्या इलीना (Natalya Ilina) से उनकी शादी हुई थी और अब दोनों ने अलग होने का फैसला किया है। रिपोर्ट की मानें तो 4 साल तक शादीशुदा रहने के बाद इस कपल ने पिछले साल तलाक के लिए अर्जी दी थी। एक सूत्र ने इसकी जानकारी दी है। आपको बता दें कि राहुल महाजन की शादी इससे पहले डिंपी गांगुली (dimpy ganguly) के साथ हुई थी और शादी के कुछ साल बाद उनसे भी उनका तलाक हो गया। अब डिंपी किसी और के साथ शादी कर चुकी है।

Rahul Mahajan

Read: Entertainment News in Hindi | News Watch India

कपल के करीबी सूत्र ने रिपोर्ट को बताया, ‘शुरुआत से ही दोनों के बीच मदभेद रहने लगा था। हालांकि, उन्होंने अपनी शादी खींचने का पूरा प्रयास किया। लेकिन संभवत प्रयास के बाद दोनों पिछले साल अलग हो गए और तलाक के लिए अर्जी डाल दी।’ दोनों ने पिछले साल कागजी कार्रवाई दायर की थी, यह साफ नहीं है कि तलाक हो चुका है या अभी तक प्रोसिडिंग चल रही है। नताल्या राहुल की तीसरी पत्नी थीं। जानकारी के मुताबिक बता दें राहुल महाजन की पहली शादी 2006 में श्वेता सिंह के साथ हुई थी लेकिन दोनों 2008 में अलग हो गए थे। जिसके बाद उनकी मुलाकात रियलिटी शो ‘राहुल दुल्हनिया ले जाएगा’ में डिंपी से हुई थी। डिंपी गांगुली और राहुल महाजन ने 2010 में शादी की और 2015 में तलाक ले लिया था।

राहुल महाजन को एक बार फिर नए प्यार की तलाश

राहुल महाजन के एक करीबी मित्र ने बताया कि अपने तीसरे तलाक के बाद उनकी तबीयत खराब चल रही है। वे आगे कहते हैं, ‘ब्रेकअप के बाद वह बिल्कुल टूट गए थे। अब वह ठीक हैं। वह फिर से सब अच्छा करने का प्रयास कर रहे हैं। पिछले साल उनकी हालत बेहद खराब थी। अब, वह प्यार पाने की उम्मीद कर रहे हैं।

Rahul Mahajan और नताल्या ने साधी चुप्पी

वैसे राहुल महाजन ने न तो रिपोर्ट का खंडन किया और न ही इसकी पुष्टि की। उन्होंने कहा, ‘मैं अपनी निजी जिंदगी को निजी रखना चाहता हूं। मैं इस बारे में कुछ नहीं कहना चाहूंगा। मेरी निजी जिंदगी में क्या हो रहा है, इस पर मैं अपने दोस्तों से भी बात नहीं करता हूं।’ नताल्या इलीना (Natalya Ilina) ने भी इस पर कुछ नहीं कहा। राहुल रियलिटी शो ‘Big Boss’ के कई सीज़न में दिखाई दिए हैं और आखिरी बार उन्हें नताल्या के साथ ‘स्मार्ट जोड़ी’ में देखा गया था।

Prachi Chaudhary

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button