मनोरंजन

Taapsee pannu viral video:पैपराजी पर फिर भड़कीं तापसी पन्नू, लोगों ने कहा – “ये भविष्य की जया बच्चन”

Taapsee Pannu got angry at the paparazzi again, people said - "This is the future Jaya Bachchan"

Taapsee pannu viral video: मुंबई में तापसी पन्नू की फिल्म ‘फिर आई हसीन दिलरुबा’ की स्क्रीनिंग हुई. इस दौरान अभिनेत्री एक बार फिर पैपराजी पर भड़कती हुई नजर आईं, जिसका एक वीडियो सोशल मीडिया (social media) पर वायरल हो गया है. जिसकों देखकर यूर्जस जमकर आलोचना करने लगे। नौबत तो ये आ गई थी कि पापाराजी को उनसे माफी मांगनी पड़ी थी।

बॉलीवुड अभिनेत्री तापसी पन्नू अक्सर फोटोग्राफर्स से बहस करती रहती हैं। उनके साथ लगातार होने वाली बहस की वजह से उन्हें दूसरी जया बच्चन भी कहा जाता है। हाल ही में एक इवेंट में शामिल होने का उनका एक वीडियो वायरल हुआ है, जिसमें वह प्रेस से बात करती नजर आ रही हैं। इसके बाद सोशल मीडिया पर उनकी तीखी आलोचना होने लगी।

दरअसल, गुरुवार 8 अगस्त को तापसी पन्नू की फिल्म “फिर आई हसीन दिलरुबा” का मुंबई प्रीमियर हुआ। 9 अगस्त को दोपहर 1:30 बजे नेटफ्लिक्स पर इसकी स्ट्रीमिंग शुरू हुई। अब प्रीमियर वाली रात एक्ट्रेस पहले अच्छे से पैप्स के आगे पोज देती दिखीं। लेकिन जब वहां से रवाना होने लगीं तो अलग ही मिजाज में नजर आईं। बात इतनी बढ़ गई थी कि पैप्स को माफी तक मांगनी पड़ी थी। मगर एक्ट्रेस का पारा चढ़ चुका था। वह फिर कहां किसी को भाव देने वाली थीं।

भविष्य की जया बच्चन

यहां तक कि तापसी पन्नू को भी एक फोटोग्राफर ने बताया कि उस व्यक्ति ने माफ़ी मांग ली है; अभिनेत्री ने बस इतना कहा, “धन्यवाद।” हालांकि, वह संतुष्ट नहीं थी। इस पर एक व्यक्ति ने टिप्पणी की, “वह नई जया बच्चन बनने जा रही है।’ एक ने लिखा, ‘मजा तो तब आएगा, जब मैडम के आते ही सारे पैपराजी उल्टा चेहरा करके इग्नोर करेंगे।’ एक ने लिखा, ‘क्यों सॉरी बोलना है, कौन है ये, कहां की महारानी हैं।’ एक ने लिखा, ‘ये हमेशा ओवरएक्टिंग करती है।’ एक ने लिखा, ‘हमेशा पैप्स से ही दिक्कत होती है तो actress क्यों बनीं दीदी।’ एक ने लिखा, ‘बायकॉट करो, attitude नीचे आ जाएगा।’

This error message is only visible to WordPress admins

Error: No feed found.

Please go to the Instagram Feed settings page to create a feed.

पपाराजी को मांगनी पड़ी माफी

दरअसल, तापसी पन्नू थिएटर के पिछले गेट से बाहर निकलती हैं। इस दौरान सुरक्षा गार्ड उनके साथ होते हैं और उन्हें कार तक छोड़ते हैं। इस दौरान फोटोग्राफर ने उनका क्लोज-अप लेने की कोशिश की। जिससे एक्ट्रेस काफी घबरा गईं और असहज महसूस करने लगीं। वह तुरंत जोर से बोली, ‘आप चढ़िए मत। आप चढ़ के आएंगे तो आप मुझे डरा रहे हैं।’ जैसे ही तापसी अपनी कार के पास पहुंची, पैप्स के साथियों ने उससे कहा कि वह सॉरी बोल दे, जिसके बाद उस पपाराजी ने किया भी।

Prachi Chaudhary

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button