ट्रेंडिंगतकनीकन्यूज़मनोरंजन

Kangana Ranaut Birthday News: 36वें जन्म दिन पर कगना रनौत ने किया बड़ा ऐलान, सोशल मीडिया पर शेयर किया वीडियो कही बडी बात.

Kangana Ranaut Birthday: कंगना रनौत (Kangana Ranaut) ने अपने जन्मदिन पर दुश्मनों का जताया आभार,वीडियो शेयर कर मांगी मांफी

Kangana Ranaut Movies: हमेशा सुर्खियों में रहने वाली बॉलीबुड एक्ट्रेस कंगना रनौत (Kangana Ranaut)  ने अपना 36वां जन्मदिन मनाया. इस दौरान कंगना ने एक वीडियों शेयर करते हुए अपने चाहने वालों का शुर्किया अदा किया. कंगना ने वीडियो में माथे पर लाल बिंदी, हरी सिल्क की साड़ी और गले में बड़ा-सा हार पहनकर भारतीय नारी के अंदाज में लोगों का शुक्रिया कर रही हैं. उनका कहना है कि, जो उनसे प्रेम करते हैं वो उनके शुभचिंतक हैं. इस दौरान उन्होंने अपने जन्मदिन पर सिर्फ फैंस और प्यार करने वालों को ही शुक्रिया नहीं किया बल्कि, अपने दुश्मनों का भी आभार व्यक्त किया है. क्योंकि उन्होंने एक्ट्रेस को कभी आराम से बैठने का मौका नहीं दिया !

दिल दुखाने के लिए मांगी माफी !

कंगना (Kangana Ranaut Video) जन्मदिन के मैसेज वीडियो में उन लोगों से भी माफी मांग रही हैं जिनका उन्होंने कभी दिल दुखाया है. वीडियो (Kangana Ranaut Instagram) में कहती हैं, ‘आज अपने जन्मदिन के अवसर पर मैं अपने माता-पिता, अपने कुल देवी मां अंबिका जी और मेरे सारे गुरु, मेरे सारे प्रशंसक, शुभचिंतक, मेरे परिवार, दोस्त फैंस सभी के लिए आभार व्यक्त करती हूं.’कंगना (Kangana Ranaut Movies) साथ ही वीडियो में कहती हैं, ‘मेरे शत्रुओं का भी आभार जिन्होंने आज तक मुझे आराम नहीं करने दिया, चाहे कितनी सफलता मिली, फिर भी मुझे सफलता के मार्ग पर तत्पर रखा…लड़ना-संघर्ष करना सिखाया. मैं उनकी हमेशा आभारी रहूंगी.’ 

इससे आगे कंगना रनौत वीडियो (Video) मैसेज में कहती हैं, ‘दोस्तों मेरी विचारधारा बहुत सरल है, मेरा आचरण और सोच भी बहुत सरल है, मुझे लगता है श्रीकृष्ण की कृपा से मुझे बहुत ही सौभाग्यपूर्ण जीवन मिला है. और मेरे दिल में सभी के प्रति सिर्फ स्नेह है और सुविचार ही हैं, किसी के लिए  कोई दुर्भावना नहीं है’ मैं हमेशा सबका अच्छा चाहती हूं और इसके चलते मैंने कुछ देशहित में या लार्जर पिक्चर के हित में मैंने किसी के लिए कुछ कहा हो और उसका उनको दुख हुआ हो, ठेस लगी हो तो उसके लिए भी मैं क्षमा चाहती हूं.

Prachi Chaudhary

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button