उत्तर प्रदेशट्रेंडिंगन्यूज़बड़ी खबर

Ghaziabad News: व्रत में कुट्टू का आटा खाने से आधा दर्जन गांवों के 50 से अधिक लोग बीमार

Ghaziabad News ( गाजियाबाद समाचार) - News Watch India

Ghaziabad News गाजियाबाद न्यूज़। निवाड़ी थाना क्षेत्र में बुधवार की रात नवरात्र के व्रत में कुट्टू का आटा खाने से आधा दर्जन गांवों के 50 से अधिक लोग घायल हो गये। इन सभी बीमार लोगों को आनन-फानन में मोदीनगर के निजी हॉस्पिटल में कराया भर्ती है।

गाजियाबाद के मोदीनगर निवाड़ी थाना क्षेत्र के आधा दर्जन गांव के 50 से ज्यादा लोग कुट्टू से बने पकवान खाने से उनकी हालत बिगड़ गई। जिन्हें आनन-फानन में परिजनों द्वारा मोदीनगर के एक निजी हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया, जहां पर उनका उपचार चल रहा है। कई की हालत गंभीर होने की बात कही जा रही है।

प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया कि कुछ लोग ऐसे भी थे जिन्हें खून की उल्टियां लग रही थी और उन्हें अन्य हॉस्पिटलों में रेफर कर दिया गया एवं कुछ लोग ऐसे भी हैं जो कि गरीब तबके के लोग हैं और इलाज नहीं करा सकते, वह अपना प्राथमिक उपचार झोलाछाप डॉक्टरों से करा रहे हैं।

मिलावटी कुट्टू का आटा खाने से बीमार हुए लोगों के परिजनों का साफ कहना है कि दोषियों पर सख्त कार्रवाई हो और उनके उपचार का खर्च सरकार द्वारा वहन किया जाना चाहिए

वही सूचना पर अस्पताल में लोगों से मिलने के लिए एसडीएम शुभांगी शुक्ला पहुंची। उन्होंने बीमार लोगों से बात की। एसडीएम का कहना है कि सभी बीमार लोगों का इलाज कराया जा है। पता लगाया जा रहा है कि इन लोगों ने कुट्टू का आटा कहां से खरीदा था। पुलिस मामले की जांच कर रही है जांच के बाद दोषियों के खिलाफ उचित कार्रवाई की जाएगी।

editorial

editor

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button