न्यूज़मनोरंजनलाइफस्टाइल

Anushka Sharma की बेटी Vamika की दूसरे बर्थडे पर अठखेलियां देखकर फैंस हुए खुश, मम्मा को Kiss करती दिखी Cute वमिका..

विराट कोहली और अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) की जोड़ी दुनिभर में पंसद की जाती है. सोशल मीडिया पर भी लोग उन्हें बेहद पंसद करते हैं. हालांकि उनकी लाइफ खुशियों से उस वक्त और भर गई जब 11 जनवरी 2021 को उनके घर में लाडली बेटी वामिका का अगमन हुआ. हालांकि, इतने फेमस होने के बाद भी विराट कोहली (Virat Kohli) और अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) अपनी बेटी को लाइमलाइट (Limelight) से काफी दूर रखना पसंद करते हैं. हालांकि 11 जनवरी 2023 को दोनों अपनी बेटी का दूसरा बर्थडे मनाया. इस अवसर पर अनुष्का (Anushka) ने अपनी प्यारी बेटी के साथ एक क्यूट सी फोटो शेयर की है।

बेटी के साथ विराट कोहली औरअनुष्का

इस फोटो में मां बेटी की जोड़ी बेहद क्यूट लग रही है. दोनों को एकदूसरे के लाड प्यार में डूबा देखा जा सकता है. हालांकि, इस बार भी अनुष्का (Anushka) ने लाडली का फेस नहीं दिखाया है. फोटो में अनुष्का किसी पार्क के अंदर कुर्सी पर बेटी को गोद में लेकर बैठी हैं. वहीं, वामिका (Vamika)  अपनी मां को किस (Kiss) करती दिख हैं. फोटो साझा करते हुए अनुष्का ने कैप्शन में लिखा है, ”दो साल पहले मेरा दिल खुल गया था।” फोटो पर सेलेब्स से लेकर फैंस तक सभी अपना रिएक्शन दे रहे हैं.

सूरज की किरण के साथ कपल

9 जनवरी 2022 को विराट कोहली (Virat Kohli) ने अपने Instagram से अपनी नये साल छुट्टियों की एक थ्रोबैक (throwback) तस्वीर साझा की थी. ये फोटो किसी ​समुद्र के किनारे की ​थी, जिसमें अनुष्का और विराट अपनी वमिका को समुद्र के किनारे हाथ पकड़कर चलते दिखाई दे रहे हैं. हालांकि, इस फोटो में किसी का चेहरा नहीं दिख रहा है. तस्वीर शेयर करते वक्त विराट ने कैप्शन में पंजाबी भाषा को हिंदी में ट्रांसलेट कर लिखा, ”रब्बा बख्शियां तू एनियां मेहरबानियां, होर तेरतो कुछ नी मांगदा, बस तेरा शुकर अदा करदां।”

बेटी के साथ वृंदावन गए थे

विराट कोहली (Virat Kohli) और अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) अपनी बेटी को लेकर बेहद खुश रहते हैं. दोनों सोशल मीडिया (social media) अपनी बेटी के साथ कम ही फोटो शेयर करते हैं. ऐसे में अगर कपल की कोई भी फोटो सामने आती है तो वो मिनटों में वायरल हो जाती है. कुछ दिनों पहले, विराट कोहली और अनुष्का शर्मा वमिका के साथ वृंदावन (Vrindavan) के ‘बाबा नीम करोली’ आश्रम गए थे. यहां से इनकी कई फोटोज और वीडियोज वायल हुई थी, जिनमें दोनों भक्ति में डूबे दिखाई दे रहे थे.

बेटी के साथ एंजॉय करता कपल

Read: Anushka Sharma and Virat Kohli celebrate baby Vamika Birthday News Today

ऐसी है दोनों की पर्सनल लाइफ

अनुष्का शर्मा और विराट कोहली की पर्सनल लाइफ के बारे में बात करें, दोनों ने काफी समय तक सीक्रेट डेट पर जाने के बाद (secret dating) दिसंबर 2017 में इटली के लेक कोमो (lake como) में सीक्रेटली शादी की थी. शादी के करीब 4 साल बाद दोनों ने अपनी लाइफ में बेटी वामिका का स्वागत किया था. वैसे, आपको ये खबर कैसी लगी? हमें Comment करके जरूर बताएं.

Prachi Chaudhary

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button