उत्तर प्रदेशट्रेंडिंगन्यूज़बड़ी खबर

Rape with Medical Student: TMU मेडिकल छात्रा से रेप, डॉक्टर ने मंगेतर को भेजी अश्लील तस्वीरें, रिश्ता टूटा

मुरादाबाद। मुरादाबाद के तीर्थंकर महावीर मेडिकल कॉलेज (TMU) की एक मेडिकल छात्रा के साथ रेप की घटना सामने आई है। रेप का आरोप TMU के ही डॉक्टर पर लगा है।


रेप पीड़ित मेडिकल छात्रा का आरोप है कि कॉलेज में तैनात डॉ. अब्दुल कादिर शादीशुदा है। लेकिन उसने यह छिपाकर उसे शादी का झांसा दिया। वह उसके साथ रिलेशन में रहा । इस दौरान अश्लील फोटो क्लिक कर ली। इन्हीं फोटो के जरिए डॉक्टर छात्रा को सालभर तक ब्लैकमेल करता रहा। जब छात्रा की शादी कहीं और तय हो गई तो डॉक्टर ने उसके मंगेतर को अश्लील फोटो भेज दी। इस कारण उसका शादी के लिए हुआ रिश्ता टूट गया। इसके बाद छात्रा ने आरोपी के खिलाफ मुकदमा लिखाने का निर्णय लिया।

यह भी पढेंः

यह भी पढेंः Global Investers Summit-2023: PM Modi ने कहा- भारत निवेशकों के लिए आकर्षक डेस्टिनेशन


छात्रा की तहरीर पर थाना पाकबड़ा पुलिस ने आरोपी डॉ. अब्दुल कादिर के खिलाफ बुधवार को केस दर्ज किया है। बताया गया है कि छात्रा हिंदू है।आरोपी डॉक्टर डॉ. अब्दुल कादिर TMU अस्पताल से नौकरी छोड़कर दिल्ली में अपने घर लौट चुका है।
बताया गया है कि आरोपी इन दिनों दिल्ली के यमुना विहार स्थित अपने पिता डॉ. अब्दुल खालिक के निजी नर्सिंग होम में प्रैक्टिस कर रहा है। 2020 में पीड़िता भी पढ़ाई पूरी करके ग्रेटर नोएडा के किसी अस्पताल में प्रैक्टिस करने चली गई थी। इस समय वह मुरादाबाद में रह रही है।


मुरादाबाद के एसएसपी हेमराज मीणा ने बताया कि डॉक्टर के खिलाफ आईपीसी धारा 376,506 हॉस्पिटल 66 आईटी एक्ट के तहत मामला दर्ज कराया गया है। आरोपी की गिफ्तारी के लिए पुलिस टीम गठित कर दी गयी है।

editorial

editor

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button