Sliderट्रेंडिंगन्यूज़बॉलीवुडमनोरंजन

Tanushree Dutta & Vivek Agnihotri Controversy: तनुश्री दत्ता ने लगाया विवेक अग्निहोत्री पर उत्पीड़न का आरोप

Tanushree Dutta accused Vivek Agnihotri of harassment

Tanushree Dutta & Vivek Agnihotri Controversy: तनुश्री दत्ता बॉलीवुड की मशहूर अभिनेत्री है और वो अपने बेबाक बयानों की वजह से सुर्खियों में रहती हैं। भले ही वह अभी फिल्म इंडस्ट्री से दूर है, लेकिन उनके बयान हमेशा चर्चा का विषय बने रहते हैं।

बता दे कि, तनुश्री दत्ता ने 2005 की फिल्म चॉकलेट के लिए सहयोग किया था। अभिनेत्री ने अब खुलासा किया है कि, फिल्म ‘द कश्मीर फाइल्स’ के निर्देशक के साथ शूटिंग के दौरान उन्हें कठिनाइयों का सामना करना पड़ा। उन्होंने बताया कि, सेट पर कुछ मिनट देर से पहुंचने के लिए मौखिक रूप से दुर्व्यवहार किए जाने से लेकर ‘छोटे कपड़े’ पहनने पर खुद को ढकने की अनुमति नहीं दिए जाने तक, अभिनेत्री ने निर्देशक विवके अग्निहोत्री के खिलाफ उत्पीड़न के गंभीर आरोप लगाए हैं, जिनका उन्होंने अभी तक जवाब नहीं दिया है।

क्या कहा तनुश्री दत्ता ने विवेक अग्निहोत्री के बारे में?

तनुश्री का एक पुराना इंटरव्यू फिर से ऑनलाइन सामने आया है, जिसमें वह फिल्म ‘चॉकलेट’ के सेट पर आई चुनौतियों के बारे में बात कर रही हैं। वीडियो को रेडिट सब-बॉली ब्लाइंड्स एंड गॉसिप पर शेयर किया गया था, जिसमें सोशल मीडिया यूजर्स ने दावा किया था कि, विवेक अग्निहोत्री अपनी फिल्म के सेट पर कलाकारों और क्रू मेंबर्स को परेशान करने के लिए जाने जाते हैं। राष्ट्रीय पुरस्कार विजेता निर्देशक पर सेट पर उन्हें अनकंफर्टेबल करने का आरोप लगाते हुए तनुश्री ने याद किया कि जब कैमरा रोल नहीं हो रहा था, तब भी उन्हें खुद को ढकने या रोब पहनने की अनुमति नहीं थी।

एक इंटरव्यू में अभिनेत्री ने शेयर किया, “जब कलाकार शूटिंग नहीं कर रहे होते हैं तो उन्हें वैन में आराम करना चाहिए। खासकर, अगर आपने मुझे इस तरह के कपड़े यानी छोटे कपड़े दिए हैं। मैं कभी कपड़े भी पहनती थी तो मुझसे कह जाता था ‘नहीं, अभी शॉट आने वाला है तो इसको उतारो’। वो छोटी स्कर्ट में मुझे पूरी यूनिट के सामने बिठा के रखता था।

चॉकलेट के सेट पर विवेक अग्निहोत्री ने किया दुर्व्यवहार

मेंटल हैरेसमेंट के अलावा, तनुश्री दत्ता ने यहां तक ​​​​कहा कि, फिल्म निर्माता ने उनके साथ मौखिक रूप से भी दुर्व्यवहार किया था। उन्हें सेट पर पांच मिनट की देरी से पहुंचने की बात याद है, जिसके लिए उन्हें पूरी टीम के सामने कड़ी फटकार लगाई गई थी। उन्होंने ऐसे दिनों को भी याद किया जब उन्हें सेट पर घंटों इंतजार करना पड़ता था क्योंकि वह यूनिट सेटअप होने से पहले ही पहुंच जाती थीं। उन्होंने शेयर किया, “एक दिन, जब मैं सेट पर पांच मिनट देर से पहुंची, तो उसने मुझ पर चिल्लाया और मुझे अनप्रोफेशनल कहा। कभी-कभी मुख्य सेट पर आती थी, जब लाइट्स भी नहीं लगती थी, कुछ सेट तैयार ही नहीं होता था, मतलब जो सेट-अप होता है ना, कुछ भी तय नहीं होता।”

उन्होंने यह भी याद किया और कहा कि, “लेकिन एक दिन मैं थोड़ा लेट आई, पाँच मिनट, बिल्कुल पाँच मिनट, और वो सेट पर था सिर्फ़ ये देखने के लिए कि मैं आई हूँ या नहीं।” अभिनेत्री का कबूलनामा अब सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है। विवेक अग्निहोत्री ने अभी तक इस पर कोई प्रतिक्रिया नहीं दी है।

Chanchal Gole

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button