ट्रेंडिंगन्यूज़बड़ी खबर

सिद्धू मूसेवाला मामलाः मूसेवाला को नजदीक से गोली मारने वाला अंकित सिरसा साथी सहित गिरफ्तार

नई दिल्ली: दिल्ली पुलिस की स्पेशल टीम ने पंजाबी गायक सिद्धू मूसेवाला की हत्या के मामले में शार्प शूटर अंकित सिरसा को उसके साथी सचिन भिवानी गिरफ्तार किया है। अंकित पर आरोप है कि उसने मूसेवाला को नजदीकी से गोलियां बरसायी थीं। इससे पहले इस मामले में छह से ज्यादा आरोपियों को गिरफ्तार किया जा चुका है।

दिल्ली पुलिस की स्पेशल टीम ने अंकित सिरसा और उसके साथी सचिन भिवानी को राजधानी के कश्मीरी गेट इलाके के महात्मा गांधी मार्ग से तीन जुलाई की रात को गिरफ्तार करने का दावा किया है। पुलिस ने इनके पास से 9 एमएम पिस्टल और .3 एमएम पिस्टल, डोंगल और दो मोबाइल फोन बरामद किये हैं। ये दोनों आरोपी कुख्यात गैंगस्टर लारेंस विश्नोई और कनाडा में बैठे गोल्डी बरार गैंग के सदस्य हैं।

ये भी पढ़ें- शिंदे सरकार ने सदन में 164 मत हासिल कर विश्वास मत जीता, महाविकास अघाड़ी को मिली करारी मात

बता दें कि गत 29 मई को पंजाब के जनपद मानसा के जिले जवाहरके गांव के पास दो कार में सवार आधा दर्जन से अधिक अपराधियों ने अंधाधुंध गोलियां बरसाकर पंजाबी गायक शिवमदीप सिंह सिद्धू उर्फ सिद्धू मूसेवाला की हत्या कर दी थी। दिल्ली के जेल में बंद कुख्यात गैंगस्टर लारेंस विश्नोई ने मूसवाला की हत्या की जिम्मेदारी लेते हुए मूसवाला की हत्या का कारण अपने दोस्त विक्की मिद्दूखेडा की हत्या का बदला लेना बताया था।

news watch india
Team News Watch India

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button