SliderSocial Mediaट्रेंडिंगन्यूज़

Bull Viral Video: सड़क पर सांड का आतंक,बाइक सवार पर हमला, वीडियो हुआ वायरल

Terror of bull on the road, attack on bike rider, video goes viral

सोशल मीडिया पर अक्सर आपको कई वायरल वीडियो नजर आ जाते हैं। समय के साथ ट्रेंड कर रही वीडियो अक्सर हमको इंस्टाग्राम, ट्विटर या फेसबुक, पर दिख जाती है । किसी वीडियो में लोग अपना टैलेंट दिखाते नजर आते हैं, तो किसी में लोग बेवजह की बातों पर लड़ते हुए दिखाई देते हैं। इन सबके अलावा भी कई तरह के वीडियो वायरल होते हैं। इन दिनों एक नया वीडियो वायरल हो रहा है, जो थोड़ा हटकर है।

वीडियो हुआ वायरल

सोशल मीडिया पर इन दिनों एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें एक सांड का हमला देखा जा सकता है। यह वीडियो किसी सड़क का है और इसे देखकर लोग हैरान हैं।

घटना का विवरण

वीडियो में दिखाया गया है कि एक सांड सड़क पर खड़ा है। पास से एक वैन गुजर जाती है, और इसके बाद एक बाइक सवार शख्स वहां नजर आता है। जैसे ही सांड बाइक सवार को देखता है, वह तेजी से उसकी तरफ दौड़ता है और उस पर हमला कर देता है। बाइक सवार शख्स सांड के हमले को भांप लेता है और तुरंत अपनी बाइक को सड़क पर छोड़कर वहां से हट जाता है। इसी कारण वह बच जाता है, मगर सांड काफी समय तक उसकी बाइक के ऊपर ही बैठा रहता है।

हमले का वीडियो वायरल

इस हमले का वीडियो कब और कहां का है, इसकी जानकारी अभी नहीं मिल पाई है, लेकिन वीडियो वायरल हो चुका है। वीडियो को देखने के बाद लोग इसे विभिन्न प्लेटफॉर्म्स पर शेयर कर रहे हैं और इस घटना पर प्रतिक्रिया दे रहे हैं।

सोशल मीडिया पर वीडियो

इस वीडियो को माइक्रो ब्लॉगिंग प्लेटफॉर्म एक्स (पहले ट्विटर) पर @MojClips नाम के अकाउंट से शेयर किया गया है। वीडियो के कैप्शन में लिखा है, “बताओ सांड को गुस्सा क्यों आया?” वीडियो देखने के बाद लोगों ने अपने-अपने रिएक्शन दिए हैं।

लोगों की प्रतिक्रियाएं

वीडियो को देखने के बाद लोगों की अलग-अलग प्रतिक्रियाएं आ रही हैं। एक यूजर ने लिखा, “बिना वजह हॉर्न बजा रहा होगा इसलिए।” दूसरे यूजर ने लिखा, “टांग टूट गई होगी।” तीसरे यूजर ने लिखा, “बच गया भाई मोटरसाइकिल वाला, नहीं तो कचूमर निकाल देता।” वहीं एक और यूजर ने लिखा, “भाई, ये बहुत भयानक चीज है। सांड उस बंदे को आसानी से गिरा देता, जान जाने की भी नौबत आ सकती थी।” कुछ लोग सांड के इस व्यवहार पर हैरान हैं, जबकि कुछ लोग बाइक सवार शख्स की सतर्कता की तारीफ कर रहे हैं।

Mansi Negi

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button