Sliderक्राइमट्रेंडिंगन्यूज़बड़ी खबरबिहारराज्य-शहर

Triple Murder in Chhapra: प्रेमी ने की प्रेमिका, पिता और बहन की हत्या, मां ने भागकर बचाई जान

The lover killed his girlfriend, father and sister, the mother saved her life by running away

Triple Murder in Chhapra: बिहार के सारण से एक बड़ी और खौफनाक वारदात की खबर आई है। जिले के रसूलपुर थाना क्षेत्र के धनाडीह गांव में एक सिरफिरे प्रेमी ने अपनी प्रेमिका और उसके परिवार के तीन सदस्यों की चाकू घोंपकर बेरहमी से हत्या कर दी। मृतकों में प्रेमिका चांदनी कुमारी (17 साल), उसकी छोटी बहन आभा कुमारी (15 साल) और उसके पिता तारकेश्वर सिंह (55 साल) शामिल हैं। तारकेश्वर सिंह की पत्नी शोभा देवी का इलाज छपरा सदर अस्पताल में चल रहा है। मृतक दोनों लड़कियां नाबालिग हैं। इस मामले में आरोपी प्रेमी समेत दो लोगों को गिरफ्तार किया गया है। छपरा एसपी ने बताया कि उनसे पूछताछ की जा रही है। जल्द ही पुलिस मामले को अंजाम तक पहुंचाएगी।

घटना के संबंध में लोगों का कहना है कि यह मंगलवार रात 2 बजे की है। इस गांव का रोशन कुमार तारकेश्वर सिंह की बेटी चांदनी से प्यार करता था। वह चांदनी से मिलने के लिए रात में छत पर चढ़ गया। जब परिवार वालों ने यह देखा तो उन्होंने इसका विरोध किया। उसने पूरे परिवार पर चाकू से हमला करना शुरू कर दिया। इस घटना के बाद प्रेमिका, उसके पिता और बहन की मौत हो गई।

इस घटना में प्रेमिका की मां बीच-बचाव करने के दौरान घायल हो गई। उसने भागकर अपनी जान बचाई। पुलिस ने घायल मां शोभा देवी को सदर अस्पताल के इमरजेंसी वार्ड में भर्ती कराया। एसपी डॉ कुमार आशीष ने बताया कि इस मामले में सिरफिरे प्रेमी रोशन और उसके दोस्त सुधांशु को गिरफ्तार कर लिया गया है।

इस घटना से इलाके में सनसनी और तनाव का माहौल बन गया है। इसे देखते हुए पुलिस बल तैनात कर दिया गया है। घटना के बाद वरीय अधिकारी स्थिति पर नजर रख रहे हैं। प्रेम प्रसंग में हुई इस घटना को लेकर इलाके में तरह-तरह की चर्चा है। बताया जा रहा है कि रोशन कुमार चांदनी से एकतरफा प्यार करता था। उसके पिता इसके खिलाफ थे।

मां शोभा देवी ने बताया कि करीब डेढ़ माह पहले लड़की की रोशन से बात होती थी। गांव वालों ने जब घरवालों को बताया तो लड़की ने मना कर दिया। उसके बाद चांदनी ने उससे संपर्क तोड़ दिया। लेकिन रोशन उसे परेशान कर रहा था। उसने धमकी दी थी कि अगर उसने उसके प्यार को ठुकराया तो वह उसे अकेला नहीं छोड़ेगा। पिता, भाई और बहन समेत सभी को मार देगा। पुलिस पूरे मामले की जांच कर रही है। घटनास्थल से एक चाकू बरामद किया गया है।

Chanchal Gole

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button