Sliderउत्तर प्रदेशन्यूज़राज्य-शहर

Amroha Shocking Video: सिपाही के घर में पत्नी को आपत्तिजनक हालत में देख भड़का शख्स

The man got enraged after seeing the wife in an objectionable condition in the house of a constable

Amroha Shocking Video: यूपी के अमरोहा में एक पुलिसकर्मी पर उसके पड़ोसन के साथ संबंध बनाने के आरोप लगे हैं। पड़ोसन के पति के मुताबिक उसने अपनी पत्नी और पुलिस कॉन्सटेबल को आपत्तिजनक अवस्था में देखा जिसकी कॉन्सेटबल को भारी कीमत चुकानी पड़ी। महिला के पति ने दोनों को रंगे हाथों पकड़ने के बाद बुरी तरह पीटा। बताया जा रहा है कि दंपत्ति के बीच अक्सर अनबन रहती थी।

इस दौरान पड़ोस में रहने वाला कांस्टेबल नरेश कुमार पति-पत्नी के बीच विवाद सुलझाने के लिए उनके घर आता था। महिला की मदद करने के लिए कांस्टेबल ने पहले उसे अपना मोबाइल नंबर दिया और फिर उसके साथ रासलीला करने लगा।

लेकिन, पति को दोनों के बीच चल रहे प्रेम-प्रसंग का शक हो गया। वह चुपके से आया और अपनी पत्नी और सिपाही को रंगे हाथ पकड़ लिया। इसके बाद उसने दोनों की बुरी तरह पिटाई कर दी, जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।

एक पुलिसकर्मी के घर पर अपनी पत्नी को आपत्तिजनक स्थिति में देखकर एक व्यक्ति भड़क गया

नगर क्षेत्राधिकारी की जांच रिपोर्ट के बाद कांस्टेबल निलंबित

वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस अधिकारियों ने इसका संज्ञान लिया और नगर क्षेत्राधिकारी की जांच रिपोर्ट के आधार पर आरोपी सिपाही को निलंबित कर दिया। अमरोहा पुलिस ने ‘एक्स’ को बताया कि प्राप्त शिकायत पर नगर क्षेत्राधिकारी से प्राप्त जांच रिपोर्ट के आधार पर उक्त सिपाही को तत्काल प्रभाव से निलंबित कर दिया गया है। आगे की कार्रवाई जारी है।

Chanchal Gole

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button