ट्रेंडिंगन्यूज़मनोरंजन

Siddhart Malhotra-Kiara Advani: बॉलीवुड की शेरशाह जोड़ी यहां ले सकती है सात फेरें, वेडिंग वेन्यू की अभी भी है तलाश

सूत्र ने कहा, "उन्होंने (कियारा और सिद्धार्थ) गोवा में भी वेडिंग वेन्यू फिक्स करने का फैसला किया था, लेकिन सिद्धार्थ के बड़े पंजाबी परिवार को देखते हुए गोवा में शादी के बंधन में बंधने की योजना को कैंसिल कर दिया गया।"

नई दिल्ली: बॉलीवुड के रूमर्ड कपल सिद्धार्थ मल्होत्रा ​​(Sidharth Malhotra) और कियारा आडवाणी (Kiara Advani) ने अभी तक अपने रिश्ते के बारे में खुलकार बात नहीं की है, लेकिन इन दिनों उनकी (Siddhart Malhotra-Kiara Advani) शादी की खबरें मीडिया में आग की तरह फैली हुई हैं। लेटेस्ट रिपोर्ट की मानें, तो दोनों चंडीगढ़ में वेडिंग वेन्यू की तलाश कर रहे हैं।

कपल तलाश रहें वेडिंग वेन्यू

काफी समय तक सीक्रेट डेटिंग करने के बाद रूमर्ड लव बर्ड्स सिद्धार्थ मल्होत्रा ​​और कियारा आडवाणी (Siddhart Malhotra-Kiara Advani) की शादी वास्तव में हो रही है। हालांकि, ‘कब’ और ‘कहां’ निश्चित नहीं है, लेकिन ‘पिंकविला’ को सिद्धार्थ मल्होत्रा ​​के एक करीबी सूत्र ने बताया है कि ‘शेरशाह’ की जोड़ी एक महीने से शादी के स्थानों की तलाश कर रही है और पता चला है कि कियारा और सिड ने जिन शानदार वेन्यू से संपर्क किया, उनमें से एक चंडीगढ़ का ‘द ओबेरॉय सुखविलास स्पा एंड रिसॉर्ट्स’ भी है, यह वही स्थान है जहां राजकुमार राव और पत्रलेखा ने शादी की थी।

सूत्र ने कहा, “उन्होंने (कियारा और सिद्धार्थ) गोवा में भी वेडिंग वेन्यू फिक्स करने का फैसला किया था, लेकिन सिद्धार्थ के बड़े पंजाबी परिवार को देखते हुए गोवा में शादी के बंधन में बंधने की योजना को कैंसिल कर दिया गया।”

यह भी पढ़ें: Bigg Boss 16: क्या अंकित-प्रियंका के रिश्ते में आ जाएगी दरार? लव बर्ड्स गौतम और सौंदर्या का रिश्ता भी कटघरे में खड़ा दिखाई देगा

कॉफी विद करण में किया रिश्ते का खुलासा

कियारा आडवाणी और सिद्धार्थ मल्होत्रा ​​​​की शादी उस दिन से चर्च का विषय बनी हुई है, जब से उन्होंने फिल्ममेकर करण जौहर के टॉक-शो ‘कॉफ़ी विद करण 7’ में अपने रिश्ते के बारे में हिंट दिया था। जी हां! बीते दिनों, जब कियारा आडवाणी और सिद्धार्थ मल्होत्रा ने फिल्ममेकर करण जौहर के टॉक-शो ‘कॉफ़ी विद करण 7’ में शिरकत की थी, तो शो के होस्ट ने दोनों से उनके रिश्ते और शादी को लेकर ढेर सारे सवालों की बौछार की थी।

दोनों के जवाब से ये स्पष्ट हो गया था कि इनके बीच कुछ तो है। वहीं, सिद्धार्थ ने तो अपनी शादी के भी संकेत दिए थे। शो में करण ने सिद्धार्थ से पूछा था कि अब आप कियारा आडवाणी को डेट कर रहे हैं, तो आपके फ्यूचर प्लान्स क्या हैं? इसके जवाब में सिद्धार्थ ने कहा था, “मैं एक उज्जवल और खुशहाल भविष्य की कामना करता हूं।” सिद्धार्थ के इस जवाब के बाद सिद्धार्थ और कियारा की शादी के कयास लगाए जाने लगे थे।

NEWS WATCH INDIA
Ashok Kumar

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button