ट्रेंडिंगन्यूज़लाइफस्टाइल

विराट कोहली और रोनाल्डो को Instagram ने दिया तगड़ा झटका, जानें क्या है असली वजह?

विराट कोहली और रोनाल्डो को Instagram ने दिया तगड़ा झटका, जानें क्या है असली वजह?

नई दिल्ली: अगर हम बात करते है फैंस के प्यार की तो सबसे ज्यादा विराट कोहली और रोनाल्डो को Instagram पर फैंस का सपोर्ट और प्यार मिलता है. इन दोनों का ही कोई तोड़ नहीं है. ये दोनों खिलाड़ी खेल के मैदान की तरह इंस्टा पर भी स्टार है.

रोनाल्डो इंस्टाग्राम पर सबसे ज्यादा फॉलो किए जाने वाले व्यक्ति हैं. वहीं विराट इंस्टाग्राम पर सबसे ज्यादा फॉलो किए जाने वाले भारतीय हैं. लेकिन बुधवार को एक ऐसी खबर आई जिसने सबको हैरान कर दिया. दरअसल, सोशल मीडिया एप इंस्टाग्राम में तकनीकि खराबी का नुकसान क्रिस्टियानो रोनाल्डो और विराट कोहली जैसे बड़े खिलाड़ियों को हुआ है.

रातों-रात गंवाए लाखों फॉलोअर्स

सोशल मीडिया एप इंस्टाग्राम में तकनीकि खराबी का नुकसान क्रिस्टियानो रोनाल्डो और विराट कोहली जैसे बड़े खिलाड़ियों को हुआ है. इन दोनों दिग्गजों ने 31 अक्टूबर को इंस्टाग्राम पर अपने लाखों फॉलोअर्स गंवा दिए.

ये भी पढ़ें- T20 World Cup 2022: क्या टीम इंडिया का लक देगा साथ, या टी20 वर्ल्ड कप से हो जाएगी बाहर ?

जानें क्या है वजह?

इंस्टाग्राम ने ट्वीट कर लिखा कि हमने इस समस्या का समाधान निकाल लिया है. उन्होंने आगे लिखा है कि इसकी वजह से दुनिया के अलग-अलग हिस्सों में लोगों को अपने अकाउंट देखने में समस्या आई, साथ ही कई लोगों के फॉलोअर्स में कमी आई. हम इसके लिए माफी मांगते हैं.

हालांकि, इंस्टाग्राम की पैरेंट कंपनी मेटा ने यह नहीं बताया कि इस तकनीकि खराबी का कराण क्या था. दरअसल, अक्टूबर महीने में यह दूसरा मौका था जब मेटा की किसी कंपनी को बड़ी तकनीकि समस्या का सामना करना पड़ा. इससे पहले व्हॉट्सएप यूजर्स ने तकनीकि खराबी का सामना किया था.

political news
Neetu Pandey

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button