ट्रेंडिंग

अक्षय कुमार की फिल्म ‘ओह माय गॉड-2’ के टीजर का काउंटडाउन शुरू, जानिए कैसा रहा लोगों का रिएक्शन

Akshay Kumar’s film ‘Oh My God-2’ : अक्षय की फिल्म ओह माय गॉड-2 के टीजर का काउंटडाउन शुरू हो गया है और जल्द ही फिल्म का टीजर आपके बीच होगा। लेकिन इन दिनों बॉलीवुड की जो फिल्में रिलीज हो गई हैं या फिर आने वाली हैं वो पहले ही विवादों से घिर जाती हैं। आदिपुरुष फिल्म में जिस तरह से लोगों की आस्था और भावनाओं को चोट पहुंचाने का आरोप लगा है उसकी वजह से फिल्म पूरी कंट्रोवर्सियल हो चुकी है तो वहीं एक और फिल्म जल्द ही सिनेमाघरों में दस्तक देने वाली हैं इससे पहले इस फिल्म के टीजर का ऐलान किया गया है जिसे 11 जुलाई को लॉन्च किया जाएगा। लेकिन उससे पहले ही इस फिल्म को लेकर लोगों की तमाम तरह की प्रकियाएं सामने आने लगी है।

Read: Bollywood Latest News in Hindi |  News Watch India

बॉलीवुड के अक्की यानी की खिलाड़ी अक्षय कुमार की अपकमिंग फिल्म ओह माय गॉड 2 को लेकर जमकर चर्चा हो रही है। इस फिल्म में अभिनेता अक्षय कुमार भगवान शिव के लुक में नजर आएंगे। इस फिल्म में अक्षय कुमार भोलेशंकर की अहम भूमिका निभा रहे हैं। तो ऐसे में फिल्म के रिलीज से पहले ही लोग इसमें एक्टर के भोले शंकर वाले रूप को देखकर विरोध जता रहें हैं। भगवान शिव के रूप को लेकर विवाद गहराता जा रहा है। लोगों का कहना है कि कहीं इस फिल्म के जरिए फिर हिंदू धर्म और उनके देवी देवताओं को मजाक न उड़ाया जाए। हिंदू धर्म के प्रति भड़काने वाली हम किसी भी प्रकार की फिल्म को स्वीकार नहीं कर सकते हैं। क्योंकि इससे पहले भी रिलीज हुई फिल्मों में हमारें धर्म का मजाक बनाया गया है। अक्षय जी आपसे अनुरोध है कि धर्म के खिलाफ मत जाना इसी के साथ लोगों का ये भी तर्क है कि धर्म का मजाक नहीं बनाना चाहिए।

तो वहीं कुछ लोग इस फिल्म में अभिनेता अक्षय कुमार के लुक को काफी पंसद भी कर रहे हैं। इसमें अक्षय कुमार जटाधारी रूप में नज़र आ रहे हैं। बता दें कि जब से इस फिल्म का पहला पोस्टर जारी किया गया है तब से उनके फैंस में फिल्म को लेकर काफी एक्साइटमेंट है और इंतजार भी बेसब्री से है।

Priyanshi Srivastava

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button