गुजरातट्रेंडिंगन्यूज़बड़ी खबर

PM Narendra Modi ने कहा- विपक्षी मुझ पर जितना कीचड़ उछालेंगे, गुजरात में उतना ज्यादा कमल खिलेगा

मल्लिकार्जुन खड़गे ने प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी को रावण कहा था। इससे पहले वरिष्ठ कांग्रेसी मधुसूदन मिस्त्री ने भी प्रधानमंत्री के लिए अभद्र भाषा का प्रयोग किया था। विपक्षी नेता प्रधानमंत्री के लिए कभी कोचरॉच शब्द का प्रयोग करते हैं, कभी कुछ कहकर संबोधित करते हैं।

पंचमहल (गुजरात)। बृहस्पतिवार को PM Narendra Modi ने कांग्रेस की कीचड़ सियासत का करारा जवाब दिया। उन्होंने यहां एक चुनावी जनसभा में कहा कि विपक्ष दल के नेता उनको गाली दे रहा हैं।

पीएम मोदी ने कहा कि कांग्रेस नेता अभद्र भाषा का प्रयोग करके उनका अपमान कर रहे हैं। उन्हें समझ लेना चाहिए कि वे जितना मेरे ऊपर कीचड़ फेंकेंगे, गुजरात में विधान सभा चुनाव में उतना ही ज्यादा कमल खिलेगा। उन्होने कांग्रेस रामायण से लेकर रावण तक आ गयी है। कांग्रेस को राम पर यकीं नहीं है। वह रामसेतु को भी नहीं मानती।

प्रधानमंत्री ने कहा कि गुजरात की जनता मोदी के अपमान का बदला लेना जानती है। जनता खुद ही ऐसे दलों व नेताओं से निपटेगी। उन्होने कहा कि कांग्रेस में मुझे गाली देने पर होड़ सी लगी हुई है। मोदी ने सीधे तौर पर कांग्रेस के बारे में कुछ नहीं कहा, लेकिन इशारे ही इशारों में कांग्रेस नेताओं को खूब खरी खोटी सुना दी।

यह भी पढेंः श्रद्धा मर्डर केसःआरोपी आफताब का हुआ नार्को टेस्ट, हत्या की बात कबूली, कई नई जानकारियां मिलीं !

गुजरात विधान सभा चुनाव के पहले चरण का मतदान आज हो रहा है। दूसरे चरण का मतदान सोमवार को होगा। इसलिए चुनाव प्रसार के लिए केवल दो ही दिन रह गये है। इसलिए कांग्रेस व आम आदमी पार्टी के नेता भाजपा व प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी पर हमलावर हैं।

बता दें कि कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे ने प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी को रावण कहा था। इससे पहले वरिष्ठ कांग्रेसी मधुसूदन मिस्त्री ने भी प्रधानमंत्री के लिए अभद्र भाषा का प्रयोग किया था। विपक्षी नेता प्रधानमंत्री के लिए कभी कोचरॉच शब्द का प्रयोग करते हैं, कभी कुछ कहकर संबोधित करते हैं। इससे विपक्ष को ही नुकसान हो रहा है। भाजपा नेताओं ने गुजरात में फिर से भाजपा की सरकार बनाने का दावा किया है।

editorial

editor

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button