ट्रेंडिंग

Uttarakhand News: छात्राओं को 250 स्कूल ड्रेस की स्वेटर और 500 कापियां वितरित कीः नेहा जोशी

सोसायटी की प्रदेश अध्यक्ष नेहा जोशी ने कहा कि भाजपा का हर कार्यकर्ता समाज में रहकर समाज की जरूरतों को पूरा करने का कार्य करता है। सनातन धर्म गर्ल्स इंटर कालेज पुराना स्कूल है। यहां बच्चों को अच्छी शिक्षा दी जा रही है । इस विद्यालय के गरीब बच्चों को स्वेटर एवं कापियां मंत्री गणेश जोशी के सहयोग से दी गई है।

मसूरी (उत्तराखंड)। पं. दीनदयाल उपाध्याय एक्शन एंड रिसर्च सोसायटी के तत्वाधान में सोसायटी की प्रदेश अध्यक्ष नेहा जोशी ने संस्था के उच्च उद्देश्य “पढेगा उत्तराखंड, तो बढेगा उत्तराखंड” के तहत मसूरी के सनातन धर्म गर्ल्स इंटर कालेज में छात्राओं को 250 स्कूल ड्रैस की स्वेटर और 500 कापियां वितरित की। इस अवसर पर टेलेंट हंट में प्रतिभाग करने वाले दो छात्रों को पुरस्कृत भी किया ।


इस मौके पर सोसायटी की प्रदेश अध्यक्ष नेहा जोशी ने कहा कि भाजपा का हर कार्यकर्ता समाज में रहकर समाज की जरूरतों को पूरा करने का कार्य करता है। सनातन धर्म गर्ल्स इंटर कालेज पुराना स्कूल है। यहां बच्चों को अच्छी शिक्षा दी जा रही है ।
इस विद्यालय के गरीब बच्चों को स्वेटर एवं कापियां मंत्री गणेश जोशी के सहयोग से दी गई है।

जो नोटबुक दी गई हैं, उसमें सरकार की योजनाओं का भी उल्लेख किया है, ताकि विभिन्न योजनाओं का पता चल सके। इसके साथ ही बच्चों से संबंधित मुददे हैं, जैसे कि आज नशे का प्रचलन बढ़ रहा है। इसमें उसके प्रति जागरूक करने के लिए लिखा है ताकि बच्चें ऐसे व्यसनों से दूर रह सकें।

यह भी पढेंः CBI Summons: शराब घोटाले में दिल्ली के डिप्टी सीएम मनीष सिसोदिया CBI के सामने हुए पेश


पूर्व मंडल अध्यक्ष भाजपा मोहन पेटवाल ने कहा कि जहां स्कूलों में स्वेटर नहीं हैं, वहां के बच्चों को स्वेटर दिए जा रहे हैं। ” पढेगा बच्चा, तो बढेगा उत्तराखंड ,, स्लोगन के तहत यह स्वेटर वितरित किए गये ।


कार्यक्रम में भाजपा मसूरी मंडल के अध्यक्ष राकेश रावत ने बताया कि विधानसभा के सभी स्कूलों में स्वेटर वितरित किए जा रहे हैं मसूरी में शीत काल के बाद स्कूल खुले हैं। हमारी कोशिश रहेगी कि सभी जरूरतों को पूरा किया जा सके। प्रधानाचार्या डा. नम्रता श्रीवास्तव ने स्वेटर वितरित के लिए मंत्री गणेश जोशी और नेहा जोशी का विशेष आभार व्यक्त किया।

editorial

editor

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button