Sliderट्रेंडिंगन्यूज़मनोरंजन

मासूम चेहरा,रूहानी आवाज सब दिखावा हैं वायरल वीडियो में राहत फतेह अली खान का असली चेहरा नजर आया है..

Pakistan News: मशहूर सिंगर राहत फतेह अली खान ने अपने नौकर को बुरी तरह चप्पल से पीटा तो बवाल मच गया। सामने आए वीडियो में राहत फतेह अली खान (Rahat Fateh Ali Khan) नौकर को बुरी तरह पीट रहे और लताड़ रहे हैं। राहत फतेह की खूब किरकिरी हुई तो उन्होंने उसी नौकर संग वीडियो बनाकर माफी मांग ली।

पाकिस्तानी सिंगर राहत फतेह अली (Rahat Fateh Ali Khan) खान का एक वीडियो सामने आया है, जिसे देख हर कोई शॉक में है। फैंस को भी तगड़ा झटका लगा है। सामने आए वीडियो में राहत फतेह अली खान (Rahat Fateh Ali Khan) अपने ही नौकर को बुरी तरह पीटते नजर आ रहे हैं। वह उसे चप्पल से पीट रहे हैं और टेबल पर रखी शराब की बोतल के बारे में पूछ रहे हैं कि वो कहां गई। इस वीडियो को देख लोगों ने राहत फतेह अली खान (Rahat Fateh Ali Khan) को खूब खरी-खोटी सुनाई है। वो उनकी जमकर आलोचना कर रहे हैं। राहत फतेह अली खान (Rahat Fateh Ali Khan) ने जब इस तरह का विवाद देखा, तो एक और वीडियो शेयर कर माफी मांग ली।

जो वीडियो सामने आया है, उसमें राहत फतेह अली खान (Rahat Fateh Ali Khan) अपने नौकर को चप्पल से पीटते और उसे उसके बालों से पकड़कर खींचते नजर आ रहे हैं। वह नौकर को सिर पर चप्पल मार-मारकर शराब की बोतल के बारे में पूछ रहे हैं। वह नौकर बुरी तरह डरा हुआ है। मगर राहत हैं कि रुकने का नाम ही नहीं ले रहे। नौकर को मारते-मारते वह खुद गिर भी जाते हैं।

राहत फतेह अली खान का यह रूप देख भड़के यूजर्स, सुनाई खरी-खोटी

राहत फतेह अली खान का ऐसा रूप देखकर यूजर्स बूरी तरह भड़क गए हैं और उनकी खूब आलोचना कर रहे हैं। वो उनके इस वीडियो को सोशल मीडिया (Social media) पर जमकर शेयर कर रहे हैं। लोगों का कहना है कि राहत फतेह अली खान (Rahat Fateh Ali Khan) का बहिष्कार कर देना चाहिए।

सिंगर ने मांगी माफी, देखिए वीडियो

राहत फतेह अली खान (Rahat Fateh Ali Khan) ने जब देखा कि पब्लिकली उनकी इज्जत का फलूदा बन गया है और सब उन्हें खरी-खोटी सुना रहे हैं, तो सिंगर ने उसी नौकर के साथ वीडियो बनाया और माफी मांगी। वीडियो में राहत फतेह अली खान (Rahat Fateh Ali Khan) उस नौकर से माफी मांगते हैं और बोलते हैं कि वह उनका शागिर्द है। शागिर्द और उस्ताद के बीच ऐसा ही रिश्ता होता है कि अच्छे काम पर प्यार करता है और गलती पर डांटता भी है।

नौकर ने दी यह सफाई

वीडियो में नौकर भी सफाई देता नजर आ रहा है। वह बोलता है कि शराब की नहीं बल्कि पवित्र जल की बोतल की बात हो रही है। और वह उस बोतल को रखकर भूल गया था। नौकर यह भी बोलता है कि उसके उस्ताद राहत फतेह अली खान उससे और बाकी सभी शागिर्दों से बहुत प्यार करते हैं। उन्हें बेफिजूल में बदनाम करने की कोशिश की जा रही है। मालूम हो कि राहत फतेह अली खान इंडिया में भी काफी मशहूर हैं। यहां उन्होंने कई हिंदी फिल्मों में ब्लॉकबस्टर गाने गाए हैं।

Prachi Chaudhary

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button