ट्रेंडिंगन्यूज़मनोरंजन

indian cricketer wedding केएल राहुल और अक्षर पटेल के बाद अब क्रिकेटर शार्दुल ठाकुर भी शादी के बंधन में बंधने जा रहे हैं

क्रिकेटर शार्दुल ठाकुर भी शादी

मिताली पारुलकर और शार्दुल ठाकुर की सगाई

latest entertainment news: भारतीय क्रिकेटर केएल राहुल(KL Rahul) और अक्षर पटेल(Akshar patel) के बाद अब भारतीय क्रिकेट टीम के तेज गेंदबाज शार्दुल ठाकुर (Shardul Thakur) भी शादी के बंधन में बंधने जा रहे हैं। शार्दुल 27 फरवरी 2023 को अपनी मंगेतर मिताली पारुलकर(mitali parulkar) के साथ सात फेरे लेने को तैयार हैं। शार्दुल – मिताली  काफी पहले ही शादी के बंधन में बंधने वाले थे, लेकिन किसी वजह से उन्हें इसे पोस्टपोन करना पड़ा था।

शार्दूल और मिताली पारुलकर ने साल 2021 मे सगाई की थी। शार्दुल और मिताली का सगाई समारोह मुंबई(Mumbai) के बांद्रा कुर्ला कॉम्प्लेक्स में हुआ था, जिसमें करीबी रिश्तेदार व परिवार के सदस्य शामिल हुए थे. सगाई में क्रिकेटर शार्दूल जहां ऑलिव ग्रीन कलर के कुर्ते पहना था वहीं मिताली ने गोल्डन और पिंक कलर की बनारसी साड़ी पहनी थी, जिसे उन्होंने गोल्ड ज्वेलरी के साथ पेयर किया था। वो इसमें बेहद खुबसूरत लग रही थीं।

शार्दुल ठाकुर (Shardul Thakur)  की हल्दी रस्म

क्रिकेटर(cricketer) शार्दुल की कुछ वीडियोज सामने आए हैं। वीडियोज में शार्दूल ठाकुर अपनी फैमिली के साथ हल्दी की रस्म को एंजॉय करते दिख रहे हैं। शार्दुल ठाकुर  ने अपनी हल्दी की रस्म में जमकर डांस भी किया।

कौन हैं मिताली पारुलकर?

मिताली पारुलकर एक बिजनेसवुमन हैं। वह ‘द बेक्स'(The Bakes) की संस्थापक हैं। मिताली पारुलकर सोशल मीडिया(social media) पर भी काफी एक्टिव रहती हैं। इंस्टाग्राम(instagram) पर उनके पांच हजार से ज्यादा फॉलोअर्स हैं. मिताली  पहले एक एंटरप्रेन्योर थी फरवरी 2020 से मिताली  ने अपनी खुद की बेकरी कंपनी शुरू की, जिसका नाम ‘ऑल द जैज़- लग्जरी बेकर्स'(All the jazz- lixury Bakes)  है मिताली इसके लिए उनकी एक वेबसाइट भी है। वह ‘ऑल जैज़- लग्जरी बेकर्स’ में केक, कुकीज, बन्स , ब्रेड आदि की कई अलग-अलग वैरायटी को बेचने का काम करती हैं। मिताली कई बड़ी कंपनियों में बतौर सेक्रेटरी भी काम कर चुकी हैं. यही नहीं, मिताली पारुलकर मॉडलिंग भी कर चुकी हैं।

Read: Latest Entertainment News, Indian Criketer news, Indian Criketer wedding news, News Watch India

शार्दुल का क्रिकेट करियर

30 साल के शार्दुल ठाकुर ने अब तक 4 टेस्ट, 15 वनडे और 23 टी20(T 20) इंटरनेशनल मैच खेले हैं। उन्होंने टेस्ट में 14 विकेट लिए हैं, जबकि वनडे (oneday) में उनके नाम 22 विकेट हैं। और 61 आईपीएल (IPL) मैचों में कुल 67 विकेट लिए हैं।

 पिक्सी के परिवारीजनो  के मुताबिक इस कंपनी के काम की बजाय वो अपने पढ़ाई पर ध्यान देंगी जिसके लिए उन्हें स्कूल पर होने वाले हाईस्कूल की परिक्षाओं पर पूरा फोकस करना चाहती है।

news watch india
Team News Watch India

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button